0

अगर आपको भी दिखते हैं ऐसे संकेत तो समझिए जल्दी होने वालें है मालामाल

धनलाभ के संकेत: धन की लालसा यूं तो हर किसी को होती है, ऐसे में यह लालसा किसी की पूरी हो जाती है, तो किसी की ये ख्वाहिश दिल में ही रह जाती है। लेकिन आज हम अापको कुछ ऐसे संकेतों से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिसको जानकर आप यह पता लगा सकते हैं कि आपकी ये ख्वाहिश कब पूरी हो सकती हैं। शास्त्रों में कई ऐसी चीजें बताई गई हैं, जिसे आप यह पता लगा सकते हैं कि आपको कब धनलाभ होगा? चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

हिंदू धर्म में संकेतों का बहुत महत्व होता है, ऐसे में इन संकेतों का माध्यम सपने हो सकते हैं या किसी पशु, पक्षी की कोई खास हरकत, लेकिन अगर आपको ये संकेत नहीं पता है, तो आप धनलाभ के संकेत को नजरअंदाज कर सकते हैं, लेकिन हम आपके लिए कुछ ऐसे संकेत लेकर आएं हैं, जिससे आप यह जान सकते हैं कि भविष्य में आपको धनलाभ कब होगा? तो चलिए अब हम आपको रूबरू उन संकेतों से कराते हैं, जिनसे धनलाभ की संभावनाएं बढ़ जाती हैं।

धनलाभ के संकेत

यूं तो बहुत सारे संकेत ऐसे होते हैं, जिनके मिलने पर आपको धनलाभ होता है, लेकिन कुछ संकेत ऐसे होते हैं, जो आपको जरूर धनलाभ करवाते हैं, तो आज हम उन्हीं संकेतों के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनसे धनलाभ आपको मिलता है। चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन से संकेत शामिल है, जिनके मिलने पर आपको धनलाभ होता है?

1.अगर सपने में कोई आपको ऐसा इंसान दिखे जो अपने सीने को खुजला रहा हो, तो आपको धनलाभ हो सकता है, वो भी बहुत ही ज्यादा।

2.अगर सपने में आपको कुम्हार घड़ा बनाता हुआ दिखे तो समझ लीजिए आपको धनलाभ होने वाला है। इसके अलावा अगर आप खुद को  गंजा देखते हैं, तो भी आपको धनलाभ हो सकता है।

3.अगर आपको सपने में मोती, हार, मुकुट, मूंगा या फिर कोई कीमती समान दिखे, तो आपके घर में लक्ष्मी स्थाई रूप से निवास करेंगी, ऐसे में आपको लक्ष्मी की पूजा अर्चना भी करना चाहिए।

4.दिवाली के दिन अगर आपको कोई किन्नर संज संवर कर दिखाई दे तो समझ लीजिए आपको धनलाभ जरूर होगा, वो भी भारी मात्रा में।

5.अगर आप किसी से लेन-देन कर रहे हों, ऐसे में पैसे पकड़ाते हुए या लेते हुए अचानक आपके हाथ से पैसे गिर जाएं तो यह एक बुरा नहीं बल्कि शुभ संकेत माना जाता है, शास्त्रों में माना जाता है कि ऐसा होने से आपको धनलाभ होता है। इसके अलावा आपका रूका हुआ पैसा भी आपको मिल जाता है।

6.इन सबके अलावा अगर आप धन संबंधित काम के लिए कहीं जाने के लिए कपड़े पहन रह हैं, ठीक उसी समय आपकी जेब से पैसे गिरें, तो यह आपके लिए धन प्राप्ति का संकेत है, इससे अगर आपका किसी ने धन उधार लिया होता है, तो आपको वापस कर देता है या फिर आपको अचानक से बड़ी लॉटरी लगती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *