अब उन्नाव की एक महिला ने सपा पार्षद पर रेप का लगाया आरोप

उन्नाव मामला अभी थमा ही नहीं कि उसी जगह से दूसरा मामला सामने आया है। जी हां, उन्नाव में ही एक औऱ नेता पर रेप का आरोप लगा है। अब वो नेता बीजेपी का नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी का है। ऐसे में अब इस मामले को लेकर बीजेपी समाजवादी पार्टी पर हमलावर हो रही है। बीजेपी विधायक का मामला अभी शांत ही नहीं हुआ कि सपा पार्षद का मामला उजागर हो गया। महिला का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई नहीं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

बीजेपी विधायक का मामला अभी सातवें आसमान पर है। दिन भर सीबीआई पूछताछ कर रही है,तो ऐसे में एक और मामला उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की धज्जाई उड़ाती नजर आ रही है। एक के बाद मामले न सिर्फ यूपी पुलिस से लोगों का विश्वास उठा रही है, बल्कि उत्तर प्रदेश को बार बार गुंडराज कहने के लिए मजबूर कर रही है। देश भर में महिलाओं के  साथ बढ़ते अपराधों ने सबको झकझोंर के रख दिया है। इस बार आरोप समाजवादी पार्टी के पार्षद के ऊपर एक 36 साल की महिला ने रेप का आरोप लगाया है।

महिला का कहना है कि पार्षद ने उसके साथ रेप किया और कहा कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे, लेकिन इसके बावजूद महिला ने एक हिम्मत जुटा के पुलिस को यह घटना बताई तो पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। अब मीडिया में आकर महिला अपने लिए इंसाफ की मांग कर रही है। महिला का कहना है कि पुलिस पिछले 6 महीने से इस मामले में कोई काम नहीं कर रही है, बल्कि मामला बंद कराने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि महिला का यह भी कहना है कि आरोपी पार्षद का एक साथ अश्लील वीडियो भी बनाता रहा और बोला कि अगर जुबान खोली तो वायरल कर देंगे।

बीजेपी विधायक कांड के बाद अब यूपी पुलिस हरकत में दिख रही है। यूपी पुलिस ने कहा कि इस मामले मे जल्दी ही कार्रवाई की जाएगी और आरोपियों को बिल्कुल भी नहीं बख्शा जाएगा, ऐसे में अब पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है। पीड़िता का आरोप है कि पार्षद ने उसके साथ एक नहीं बल्कि कई बार रेप किया है। पुलिस ने इस मामले को लेकर यह भी कहा है कि एफआईआऱ पहले ही दर्ज हो चुकी और कार्रवाई चल रही है, जैसे ही कोई क्लू मिलेगा वो आरोपी को धरधबोचेंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *