0

आकाश के बाद अब अनंत अंबानी की होगी शादी, ये खूबसूरत लड़की बनेगी दुल्हन

मुंबई – देश के सबसे रईस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की फैमिली के बारे में कौन नहीं जानता। मुकेश अंबानी का परिवार अक्सर अपनी लग्जीरियस लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहा है। हमें अक्सर सुनने को मिलता है कि मुकेश अंबानी की वाइफ नीता अंबानी अपने खर्चों और लाइफ स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन, एक खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें कहा जा रहा है कि आकाश के बाद अब अनंत अंबानी की शादी होने जा रही है। बता दे की अभी कुछ दिनों पहले ही आकाश अंबानी की शादी की खबरे सामने आई थीं। आकाश अंबानी की इंगेजमेंट भी हो चुकी है।

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी आज सुर्खियों में छाये हुए हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि वह राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही है। कहा जा रहा है कि एक बार फिर से अंबानी परिवार के लिए उत्सव का समय है क्योंकि भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं।

राधिका मर्चेंट के साथ अनंत की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। अफवाहें उड़ रही हैं कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने एक निजी समारोह में इंगेजमेंट कर लिया है। मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत पहले अपने वजन को कम करने के लिए खबरों में थे। प्रतिष्ठित ब्राउन यूनिवर्सिटी में अध्ययन करने वाले अनंत अंबानी को अक्सर आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस के मैचों में नीता और आकाश अंबानी के साथ देखा जाता है।

अंबानी परिवार के लिए यह साल काफी खास रहा है क्योंकि उनके बेटे आकाश और बेटी ईशा अंबानी की भी इंगेजमेंट हो चुकी है। अप्रैल 2018 में अनंत के बड़े भाई आकाश अंबानी ने गोवा में अपने लंबे समय की दोस्त श्लोक मेहता से इंगेजमेंट की थे। इस अवसर का जश्न मनाने के लिए अंबानी ने एक भव्य पार्टी का आयोजन किया था। इसके बाद ईशा अंबानी की पिरामल समूह के प्रमुख अजय पिरामल के पुत्र आनंद पिरामल के साथ इंगेजमेंट हुई। अटकलें हैं कि आकाश, ईशा और अनंत अंबानी का विवाह दिसंबर 2018 में होगा। हालांकि अंबानी की ओर से कोई पुष्टि नहीं आई है, लेकिन राधिका के साथ अनंत की तस्वीरों ने सभी ध्यान खींचा है। ऐसा लगता है कि वे जल्द ही अपने घर एंटीलिया में भव्य पार्टी के साथ किसी अच्छी खबर का खुलासा करेंगे।

अनंत अंबानी की शादी की अभी तक भले ही पुष्टी न हुई हो। लेकिन, आकाश अंबानी की शादी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से होने जा रही है। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी इस साल के अंत में हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से होने वाली है। हाल ही में आकाश और श्लोका की सगाई हुई है। आपको बता दें कि श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं और कनेक्टफॉर संस्था की सह संस्थापक हैं। आकाश व श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशन स्कूल में एक साथ पढ़ाई भी की है। श्लोका मेहता के पिता रसेल मेहता का हीरे का व्यापार विदेशों तक फैला हुआ है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *