0

इस शख्स ने गोली मारकर की पत्नी ही हत्या, जो उसकी ‘बेटी’ भी थी – सच जानकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली – जम्मू-कश्मीर के कठुआ इलाके में 8 साल की बच्ची के साथ 7 दिनों तक हुए कुकर्म और यूपी में एक विधायक द्वारा एक नाबालिग लड़की का कथित तौर पर गैंगरपे की घटना के बाद पूरे देश में विरोध-प्रदर्शन और राजनीति का दौर जारी है। इसी बीच ऐसी ऐसी खबर सामने आई जो बेहद चौंकाने वाली है। हालांकि, यह घटना अपने देश की नहीं बल्कि इंग्लैंड की है। यह एक ऐसा घटना है जिसकी सच्चाई बेहद पेचीदगी भरी है। रिपोर्ट के मुताबिक, न्यू इंग्लैंड के कनेक्टिकट में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। लेकिन, आपको जानकर हैरानी होगी की उसने अपनी पत्नी की हत्या की वो उसकी बेटी भी थी। न्यू इंग्लैंड के कनेक्टिकट से चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

न्यू इंग्लैंड के कनेक्टिकट से चौंकाने वाला मामला सामने आया

खबर के मुताबिक, न्यू इंग्लैंड के कनेक्टिकट में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। लेकिन, पुलिस वालों ने जब इस मामले की जांच की तो पाया की उसकी पत्नी उसकी बेटी भी थी। जी हां, ये पढ़कर जितना आश्चर्य आपको हो रहा है उतना ही हैरान पुलिस वाले भी हो गए थे जब उन्हें इस मामले की सच्चाई पता चली। बताया जा रहा है कि अपनी पत्नी की हत्या के बाद इस शख्स ने अपने 7 महीने के बेटे व खुद को भी गोली मार ली। दोनों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, इस भयानक हादसे की असली वजह इस शख्स को पत्नी द्वारा छोड़ा जाना है। वह अपनी पत्नी की इस बात को बर्दाश्त नहीं कर सका की वो उसे छोड़कर जा रही है। इसलिए उसने अपनी पत्नि, 7 महिने के बेटे और खुद की जान ले ली। खबर के मुताबिक, इस शख्स का नाम स्टीवन प्लाड्ल है। इसकी पत्नी का नाम केटी प्लाड्ल है। केटी एक तरह से उसकी बेटी भी लगती थी।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, स्टीवन ने पहले केटी प्लाड्ल की मां से शादी की थी। इस दौरान उसने अपनी बेटी से प्यार हो गया। केटी गर्भवती हुई तो स्टीवन ने उसकी मां से तलाक दे दिया। स्टीवन और केटी को जनवरी में इन्सेस्ट यानि सगे-संबंधियों के साथ संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था। खबर के मुताबिक, बचपन में केटी को एक शख्स ने गोद लिया था जिसे स्टीवन ने मार दिया। पुलिस के मुताबिक, 18 साल के होने के बाद केटी अपने पिता स्टीवन और मां के साथ रहने आई थी। इस दौरान, स्टीवन के 6 और 11 साल के दो बच्चे और हो गए थे।

केटी के आने के बाद स्टीवन ने अपने दोनों बच्चों से कहा कि वे केटी को बहन नहीं बल्कि सौतेली मां कहकर बुलाएं। आपको बता दें कि यह बेहद अजीब और अपने तरह का शायद पहला मामला है। इंग्लैंड में इन्सेस्ट यानि सगे-संबंधियों के साथ संबंध बनाने को लेकर एक कानून है जिसके मुताबिक कोई भी शख्स अपने सगे-संबंधियों से शारीरिक संबंध नहीं बना सकता। लेकिन, यह मामला एक बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला है। इस शख्स ने अपनी बेटी (जो उसकी पत्नी भी थी), अपने बेटे, अपनी पत्नी या बेटी को बचपन में गोद लेने वाले शख्स की जान लेने के बाद खुद को भी गोली मार ली।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *