उन्नाव मामले में बोले योगी ‘अपराध और अराधियों से कोई समझौता नहीं’

जैसे जैसे उन्नाव मामला बढ़ता जा रहा है, वैसे वैसे सरकार और प्रशासन हरकत में आती दिख रही है। जी हां, उन्नाव मामले को  लेकर अब सरकार किसी भी तरह की कोई नरमी नहीं बरतना चाहती है, क्योंकि सरकार पहले से ही इस मामले में काफी घिरी हुई है। सरकार को एक के एक बाद आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, जिसकी वजह से अब सरकार हरकत में दिख रही है। बता दें कि अब इस केस की तहकीकात सीबीआई कर रही है, ऐसे में यह देखने वाली बात होगी कि पीड़िता को न्याय कब तक मिलेगा? आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

गैंगरेप मामले को लेकर सीएम योगी ने शुक्रवार को बड़ा बयान दिया है। जी हां, शुक्रवार को सीएम योगी ने कहा कि यूपी में किसी भी तरह के कोई भी अपराधी के लिए जगह नहीं है, ऐसे में अब अपराधियों के साथ कोई नरमी नहीं बरती जाएगी। इस बात पे जब योगी से सवाल पूछा गया तो योगी ने कहा कि मुझे जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली मैंने वैसे ही जांच के आदेश दे दिये, ऐसे में यहां ये कहना गलत होगा कि यूपी सरकार सो रही थी। इतना ही नहीं यूपी सरकार पर यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि वो बीजेपी विधायक को बचाने की कोशिश कर रही है।

बताते चलें कि सीएम योगी ने आगे कहा कि प्रदेश में सबके लिए कानून बराबर है, ऐसे में कानून अपना काम कर रहा है और पीड़िता को जल्दी ही इंसाफ मिलेगा, क्योंकि यूपी में अब अपराध और अपराधियों के लिए कोई समझौता नहीं रहा है। योगी ने पीड़िता को दिलासा दिलाते हुए कहा कि दोषियों को कतई नहीं बख्शा जाएगा। गौरतलब है कि पीड़ित परिवार ने योगी सरकार पर मामले को खत्म करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद यह मामला सीबीआई के पास पहुंच गया, ऐसे में अब सीबीआई ने आरोपी विधायक को गिरफ्तार कर लिया है।

याद दिला दें कि सीबीआई ने आरोपी विधायक को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है। इसके अलावा आरोपी के भाई, डॉक्टर इन सबसे भी सीबीआई पूछताछ करेगी। इतना ही नहीं अब सीबीआई पीड़िता के परिवार से मिलने गई है, जिसके बाद संभावनाएं जताई जा रही है कि सीबीआई इस मामले में आरोपी विधायक को आज शाम तक कोर्ट में पेश कर सकती है, ऐसे में पूरे देश की निगाहें इस बड़े मुद्दे पे टिकी हुई है। पीड़ित परिवार का कहना है कि अब उन्हें सीबीआई न्याय दिलाएगी, क्योंकि सरकार तो  आरोपियों को बचाने की कोशिश में है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *