ऐसे मजेदार चुटकुले जो आपका दिन बना देंगे, पढ़ने के बाद नहीं रूकेगी आपकी हंसी

आज की दौड़ भाग भरी जिंदगी में इंसान के पास मुस्कुराने के लिए भी वक्त नहीं है, लोग जिंदगी की रेस में इस कदर भाग रहे हैं कि उनके पास दो पल की खुशी और चैन नहीं बची है.. जबकि जिंदगी की असली खुशी छोटे-छोटे पलों में ही होती है। जिंदगी में कुछ पाने और खोने के बीच जो दो पल मुस्कुराहट के होते हैं, असली जीवन उन्ही दो पलों में होता है। ऐसे में जीवन के हर पलों को खुशनुमां बनाइए.. खुद भी मुस्कुराइए और दूसरे को भी मुस्कुराने और हंसी की वजह दीजिए। अगर आप भी जीवन के उतार-चढ़ाव से जुझते हुए हंसना भूल गए हैं तो आज हम आपके लिए कुछ बेहद चुनिंदा चुटकुले लेकर आए हैं जिन्हें पढ़ने के बाद आपका दिन बन जाएगा और आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। चलिए पेश है आपके लिए बेहद मजेदार चुटकुलों की सौगात..

ये तो सभी जानते हैं कि शादी के लिए लड़कों की फरमाइश कितनी होती है.. चाहें खुद भलें ही कैसे हो पर लड़की चाहिए सर्व गुण सम्पन्न.. जैसे कि लड़की नहीं कोई मोबाइल ढ़ूढ़ रहें हैं जिसमें कि सारे मनपसंद फीचर हों।

 वैसे हमारे देश में वाकई झूठ बोलने और बहाने बनाने वालों की कमी नहीं है और इन सभी लोगों के पास बचने का एक मात्र शस्त्र है .. झूठी कसम खाना। हमारे यहां तो लोग हर बात पर कसम खाते हैं.. वो भी सीधे भगवान की।कुछ लोग तो कसम खाकर ही अपना काम चला लेते हैं।

 

देश की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी, कांग्रेस के मुखिया राहुल गांधी के राजनीतिक समझ को दुनिया जानती हैं, अक्सर सार्वजनिक जगहों पर उनके दिए गए व्यक्तव्य लोगों में मजाक का कारण बन चुके हैं। भलें ही कांग्रेस, राहुल को पार्टी के अध्यक्ष के रूप में होनहार समझती हो पर वास्तव में राहुल पार्टी का कितना बेड़ा गर्त लगा रहे हैं ये किसी से छुपा नहीं है। ऐसे में राहुल के अध्यक्ष होने से जितना कांग्रेस खुश नहीं है, उससे कहीं अधिक बीजेपी खुश हो सकती है।

 

जी हां, पिछले साल दिवाली के बाद दिल्ली के स्माग ने जहां देश-दुनिया सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा, मीडिया के साथ-साथ देश-विदेश की संस्थाएं इसे लेकर चिंतित दिखी पर फिर अचानक जब लोगों का ध्यान दूसरे मुद्दों पर चला गया तो उनके बीच कब ये स्माग भी खत्म हो गया पता ही नहीं चला।

वैसे पति पत्नी पर बहुत सारे जोक्स बने हैं पर ये जोक भी अपने आप में कमाल है..

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *