कठुआ कांड के आरोपी की मंगतेर का बड़ा बयान, बोली ‘अगर गुनाह कबूल किया तो शादी…’

कठुआ मामले में अब एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है। आरोपी की मंगतेर है, जिससे उसकी शादी जल्दी ही होने वाली है, ऐसे में मंगतेर एक बार उससे मिलना चाहती है। जी हां, मंगतेर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं एक बार उनसे मिलना चाहती हूं, ऐसे में उनसे कुछ पूछना है, वो मुझसे झूठ नहीं बोलेगें,क्योंकि ये मेरे लाइफ का सवाल है, ऐसे में मैं उनका इंतजार करने से पहले पूरी सच्चाई जानना चाहती हूं। ऐसे में अब पुलिस से वो आरोपी से मिलने की गुहार लगा रही है, देखना ये होगा कि आरोपी से वो कब तक मिल पाती है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

जम्मू कश्मीर के कठुआ इलाके की आठ साल की लड़की के साथ रेप किया गया और उसके बाद रेप को अंजाम दिया गया, जिसकी वजह से पूरे देश में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। देशभर में इंसाफ की मांग गूंज रही है। लेकिन सवाल ये खड़ा होता  है कि आखिर कब तक एक के बाद एक निर्भया देखने को मिलेगी, क्या वाकई आज लोगों के अंदर से इंसानियत खत्म हो चुकी है कि अपनी हवस के लिए लोग मासूम बच्चियों को भी नहीं छोड़ रहे हैं। इस तरह की घटनाएं देश को शर्मसार कर देती है।

आरोपी की मंगतेर ने कहा कि वो पहले उसके आँखों में आंखों डालकर पूछेगी कि क्या उसने ये जघन्य अपराध किया है। अगर उसका जवाब नहीं आता है, तो मैं उसका तब तक इंतजार करूंगी, जब तक वो जेल से बाहर नहीं आ सकता है, लेकिन अगर उसने कहा कि हां मैंने किया है, तो मेरा उससे उसी पल रिश्ता टूट जाएगा। साथ ही मैं घरवालों से कहूंगी कि मेरे लिए दूसरा लड़का खोंजे। हालांकि, यह देखने वाली बात होगी कि आरोपी की मंगतेर कब उससे जेल में मिलने जाएगी, क्योंकि उसकी पूरी लाइफ का सवाल है, ऐसे में अगर उसने अभी तय नहीं किया तो वो एक अपराधी के साथ ताउम्र लाइफ बीताने के लिए मजबूर रहेगी।

गौरतलब है कि इस मामले को लेकर सरकार पूरी तरह से सतर्क दिखाई दे रही है। महबूबा ने इसके लिए कड़े कदम उठाए हैं। साथ ही सीएम ने फास्ट एक्ट,के तहत इस मामले की सुनवाई हो इसकी भी मांग की है। आरोपियों से लगातार पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है, लेकिन किसी ने अभी तक अपना गुनाह नहीं कबूला है, ऐसे में इस मामले में न्याय मिलने में काफी वक्त भी लग सकता है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *