कठुआ कांड मामले में अजाज़ खान का ऐलान

जम्मू कश्मीर के कठुआ रेप कांड के मामले में सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक, पूरा बॉलीवुड एक जुट होकर मासूम बच्ची के साथ हुए जधन्य कृत विरोध कर रहा है.. रविवार को जहां रेप पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर मुंबई में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज बांद्रा में आयोजित प्रोटेस्ट में शामिल हुए, वहीं सोशल मीडिया पर भी इसे मामले को लेकर बॉलीवुड सेलीब्रिटीज अपना गुस्सा और प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। वहीं अब इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान ने रेप कांड के आरोपियों के सिर काट कर लाने वाले को 50 लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है।

सोशल मीडिय पर वीडियो जारी कर किया ऐलान

दरअसल एजाज खान ने ये ऐलान सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करके किया है .. करीब सात मिनट के इस वीडियो में अभिनेता एजाज ने सरकार और मंत्रियों पर जमकर निशाना साधा है। बेहद गुस्से में दिख रहे एजाज ने कहा कि अगर मेरे बस में होता तो मैं इन दरिंदो का सर काट देता.. कठुआ रेप कांड के साथ उन्होंने उन्नाव केस का भी इस वीडियो में जिक्र किया है। वीडियो में एजाज ने कहा है कि इस बेहद शर्मनाक मामले में जो लोग हाथों में तिरंगा लेकर रेप के आरोपियों के बचाव में खड़े हैं, उन्हें भी शर्म आनी चाहिए।

साथ ही एजाज ने इस वीडियो में कश्मीर के आतंकियों से ये अपील की है रेप के आपोरियों को मारो, क्यूंकि असली दरिंदे ये हैं। वैसे एजाज ने इस वीडियो में काफी अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया है। ऐसे में एजाज के इस वीडियो पर उनकी खूब किरकिरी हो रही है।

गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले ही एजाज ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें वो पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी समेत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को गायों के मुद्दे पर घेरते नजर आए थे, जिसके लिए एजाज को PMO कार्यालय से एक जवाब भी आया था। इस तरह टीवी शो बिगबॉस से मशहूर हुए एजाज खान अक्सर अपने भड़काऊ और असंवेदनशील बयानों के कारण चर्चा में बने रहते हैं। वहीं इडस्ट्री में भी एजाज की छवि कुछ खास नहीं है, वे अक्सर किसी ना किसी विवाद में घिरे रहते हैं .. साल 2015 में जहां बिगबॉस शो में अली कुली मिर्जा के साथ विवादित झगड़े और तुरंत शो से निकाले जाने के बाद वो चर्चा में आए थे, वहीं 2016 में मुंबई की एक मॉडल ने एजाज पर आरोप लगाया था कि वो उसे लगातार अश्लील फोटो और मैसेज भेजकर परेशान कर रहे हैं, मॉडल ने इस सिलसिले में मुंबई के वर्सोवा थाने में FIR भी दर्ज कराई थी।

वहीं जम्मू कश्मीर के कठुआ रेप कांड मामले में फिल्म जगत के कई कलाकारो की प्रतिक्रिया भी सोशल मीडिया पर सामने आई है सोशल मीडिया पर मासूम बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए फिल्म कलाकारों ने मुहिम छेड़ी है.. इस सामले पर अपने गुस्से का इजहार करते हुए अभिनेता फरहान अख्तर, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, करीना कपूर से लेकर हुमा कुरैशी तक ने प्लेकार्ड के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन सभी प्लेकार्ड पर लिखा है, ”मैं हिंदुस्तान हूं और मैं इस घटना से बेहद शर्मिंदा हूं।”

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *