0

कपूर खानदान की ये 5 खूबसूरत बेटियां हैं अब तक कुंवारी, सोनम के बाद लगेगा इनका नंबर

कपूर खानदान बॉलीवुड की हिस्ट्री में सबसे बड़ा खानदान है. कपूर खानदान से हमें अनेकों सुपरस्टार मिले. फिर चाहे पृथ्वीराज कपूर की बात करें, राज कपूर या शशि कपूर की, ये सब अपने आप में एक बड़ा नाम हैं. इसके बाद आता है अनिल कपूर का कपूर खानदान. इस कपूर खानदान में भी अनेकों सुपरस्टार मौजूद हैं. बता दें कि हाल ही में श्रीदेवी का निधन हुआ था जिन्हें बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार का दर्जा दिया गया था. वैसे तो दोनों कपूर खानदान की सभी बेटियां बहुत खूबसूरत हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम बात करेंगे अनिल कपूर के खानदान की बेटियों की. हाल ही में सोनम कपूर की शादी आनंद आहूजा से हुई है. लेकिन सोनम के बाद भी कपूर खानदान में अभी कई लड़कियां मौजूद हैं जिनकी शादी होना बाकी है. इसलिए आज हम आपको कपूर खानदान की 5 उन बेटियों के बारे में बताएंगे जिनकी अभी तक शादी नहीं हुई है.

रिया कपूर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है सोनम कपूर की छोटी बहन रिया कपूर का. बता दें रिया सोनम से उम्र में 2 साल छोटी हैं. रिया का बॉलीवुड से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है. वह खुद को चकाचौंध भरी इस दुनिया से दूर ही रखना पसंद करती हैं. रिया पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर हैं. उनके पापा अक्सर उनके द्वारा पसंद की गयी ऑउटफिट ही पहनते हैं. रिया को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है इसलिए वह सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं हैं.

अंशुला कपूर

अंशुला कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी की बेटी हैं. बोनी कपूर की पहली शादी मोना कपूर से हुई थी जिससे उनके दो बच्चे हुए. बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अंशुला कपूर के भाई हैं. अंशुला अर्जुन की छोटी बहन हैं. जब बोनी और श्री की शादी हुई थी तब अंशुला महज 5 साल की थीं. अंशुला की जिंदगी में फिलहाल कोई नहीं है और वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने भाई के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से एंट्री लेने वाली हैं. जब श्रीदेवी की मौत हुई तब जान्हवी मुंबई में अपने फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. श्रीदेवी की मौत के बाद अब सबकी नजरें जान्हवी पर टिकी हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आयेंगे. कपूर खानदान की लड़कियों की शादी में जान्हवी तीसरे नंबर पर आती हैं.

सनाह कपूर

ये नाम शायद आपके लिए नया हो. बता दें कि सनाह कपूर पंकज कपूर की बेटी और शाहिद कपूर की बहन हैं. साल 1992 में जन्मी सनाह वैसे तो खुद को फिल्म इंडस्ट्री से दूर रखती हैं. लेकिन वह शहिद कपूर की फिल्म ‘शानदार’ में एक छोटा सा रोल निभा चुकी हैं. अभी सनाह की उम्र 26 साल है और इस उम्र में भी वह सिंगल हैं.

खुशी कपूर

खुशी कपूर बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी हैं. वह जान्हवी से उम्र में छोटी हैं. खुशी अक्सर अपने ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. फिलहाल इनका बॉलीवुड में आने का कोई प्लान नहीं है. बता दें कि खुशी कपूर खानदान में सबसे छोटी हैं इसलिए शादी के लिए इनका नंबर सबसे लास्ट में आता है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *