0

करीना, काजल नहीं बल्कि ये हॉट अभिनेत्री होंगी सिंघम-3 की हिरोइन, देखकर हो जाएंगे दिवाने

साल 2011 में बनी फिल्म सिंघम दर्शकों को खूब पसंद आई। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन, काजल अग्रवाल और प्रकाश राज मुख्य भूमिकाओं में नजर आए। फिल्म जबरदस्त हिट रही और फिर इसका नेक्सट पार्ट बनाया गया। इस बार भी सब कुछ पहले जैसा ही रहा बस फिल्म की हिरोइन यानि काजल अग्रवाल की जगह करीना कपूर आ गईं। आपको बता दें कि यह फिल्म 2010 में बनी तमिल फ़िल्म सिंगम का हिन्दी रूपांतरण है जिसमें सूर्य ने मुख्य भूमिका अदा की थी। अब ऐसी खबरे सामने आ रही हैं कि रोहित शेट्टी इस फिल्म का अगला पार्ट बनाने जा रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि सिंघम 3 में अजय देवगन की हिरोइन इस बार करीना या काजल नहीं बल्कि कोई और एक्ट्रेस होगी।

सिंघम 3 में अजय देवगन की हिरोइन होंगी ये

ईमानदार पुलिस अफसर बाजीराव सिंघम (अजय देवगन) के इर्द गिर्द बुनी गई इस फिल्म के दोनों पार्ट काफी दिलचस्प रहे हैं। इस फिल्म के पहले पार्ट में काजल अग्रवाल और दुसरे पार्ट में करीना कपूर अजय देवगन के अपोजिट नजर आई थीं। अब ऐसी खबरे सामने आ रही हैं कि है। इस बार भी फिल्म की हिरोइन बदलने वाली है।

सूत्रों के मुताबिक, इस बार रोहित शेट्टी ने फिल्म की हिरोइन के रुप में किसी नई हिरोइन को फाइनल किया है। रोहितो शेट्टी ने सिंघम 3 की तैयारियां शुरू कर दी हैं और फिल्म अपने आप में दोनों ही पार्ट से काफी ज्यादा बेहतर होगी ऐसा माना जा रहा है। आपको बता दें कि अजय देवगन की फिल्म सिंघम ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। एक जाबांज पुलिस वाले के रोल में अजय देवगन को खूब पसंद किया गया। अब एक बार फिर से रोहित शेट्टी सिघंम 3 लाने जा रहे हैं।

सिंघम 3 में अजय देवगन की हिरोइन इस बार काजल अग्रवाल या फिर करीना कपूर नहीं बल्कि हुमा कुरैशी होंगी। सूत्रों के मुताबिक, रोहित शेट्टी ने काफी सोच समझकर हुमा का नाम अपनी फिल्म के लिए फाइनल किया है। इस बार हुमा कुरैशी का नाम लगभग तय हो गया है। गौरतलब है कि हुमा कुरैशी अपनी खूबसूरती की वजह से जानी जाती हैं।

31 साल की हुमा कुरैशी देश की राजधानी दिल्ली की रहने वाली हैं। हुमा ने जॉली एल एल बी 2, बदलापुर और गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बनाई है।

हालांकि, इस फिल्म के लिए अभी तक किसी अभिनेत्री को फाइनल नहीं किया गया है। लेकिन खबरों के मुताबिक, निर्देशक रोहित शेट्टी सिंघम​-3 में किसी न​ए चहेरे को कॉस्ट करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने सिंघम 3 में अजय देवगन की हिरोइन के रुप में हुमा को कॉस्ट करने का फैसला किया है। आपको बता दें कि हुमा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और हॉट अभिनेत्रियों में एक हैं। हालांकि, अभी तक हुमा के नाम पर मुहर नहीं लगी है लेकिन जल्द ही वो इस फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं। गौरतलब है कि हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड में फिल्म गंग्स ऑफ़ वॉसेपुर से डेब्यू किया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *