0

कर्नाटक से राहुल का दावा, ‘सूबे में फिर कांग्रेस की बनेगी सरकार’

कर्नाटक चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेस करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। जी हां, बीजेपी पर राहुल गांधी ने बड़े बडे़ आरोप लगाए। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी कर्नाटक में हार रही हैं, क्योंकि उसने बेबुनियादी मुद्दे को कर्नाटक से जोड़ा है, लेकिन कांग्रेस ने स्थानीय मुद्दे पर चुनाव लड़ा, जोकि कांग्रेस की सबसे बड़ी कोशिश हैं। राहुल ने कहा कि हम कर्नाटक जीत रहे हैं, और बीजेपी का सारा अंहकार इस चुनाव के बाद खत्म हो जाएगा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांँधी ने गुरूवार को बीजेपी पर बड़ा हमला बोला। राहुल ने कहा कि बीजेपी वाले सिर्फ देश को बांटने का काम कर रहे हैं। पीएम मोदी को सिर्फ गुस्सा है, और उनका गुस्सा सिर्फ मेरे लिए नहीं, बल्कि पूरे देश के लिए है। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी को मेरे बारे में बात करना अच्छा लगता है, तो मेरे बारे में बात करते रहे। राहुल ने कहा कि बीजेपी ने सिर्फ देश को गुमराह किया, जिसके लिए जनता अब उन्हेंं सबक सिखाएगी। इस दौरान राहुल गांंधी ने कहा कि पीएम मोदी ने दलितों के मुद्दे पर कभी कुछ नहीं बोला, क्योंंकि वे विकास सिर्फ निजी हमलों में देखते हैं।

घोषणा पत्र को  लेकर भी कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी वालोंं ने हमारे घोषणा पत्र को कॉपी किया है, ऐसे में साफ होता है कि बीजेपी के पास न कोई मुद्दा है और न ही कोई विकास। पीएम मोदी पर वार करते हुए राहुल ने कहा कि पीएम मोदी के अंदर मेरे लिए बहुत गुस्सा है, लेकिन उनका ये गुस्सा मुझे बहुत भाता है, क्योंकि इससे मुझे यह पता चलता है कि मोदी जी मुझे खतरा मानते हैं। पीएम मोदी पर सवाल उठाते हुए राहुल ने कहा कि बीजेपी विधायक रेप करता है, लेकिन पीएम मोदी खामोश रहते हैं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि पीएम मोदी दलित मुद्दे पर भी शांत रहते हैं। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी दलितों के लिए नहीं बोलते हैं, लेकिन मैं हमेशा दलितों के मुद्दों को उठाता रहूंगा, उनके लिए लड़ता रहूंगा। इस दौरान राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने उनकी मां पर टिप्पणी की, लेकिन मैं यही कहना चाहता हूं कि मेरी मां अनेक भारतीय लोगों से भी ज्यादा भारतीय है। मां ने हमारे देश के लिए बहुत कुछ कुर्बान किया है, उन्होंने बहुत कुछ सहा है, पर मैं पीएम मोदी को लेकर कुछ नहीं कहूंगा, क्योंकि चुनाव कर्नाटक की जनता का है, न कि मेरा और उनका।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *