0

केशव का बड़ा बयान ‘अखिलेश-माया मिलकर भी बीजेपी को नहीं हरा सकते’

उत्तर प्रदेश में 2019 के चुनाव को लेकर  सरगर्मियां तेज हो चुकी है। जी हां, बीजेपी से लेकर क्षेत्रीय पार्टियां तक इस चुनाव को लेकर काफी गंभी नजर आ रही है। ऐसे में एक बार फिर से केशव प्रसाद मौर्या ने सपा और बसपा को लेकर बड़ा बयान दिया है। बता दें कि दोनों ही पार्टियों में गठबंधन की खबरों के लेकर लगातार बीजेपी हमला बोलती हुई नजर आ रही है। साथ ही बीजेपी आगामी चुनाव में बहुमत से भी ज्यादा सीटे लाने का दावा भी करती है। तो चलिए जानते हैं कि अब केशव प्रसाद मौर्या ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर क्या बड़ा बयान दिया है? चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए सपा और बसपा पर बड़ा निशाना साधा है। केशव ने कहा कि दोंनों पार्टियां मिलकर भी बीजेपी को शिकस्त नहीं दे सकती है, क्योंकि बीजेपी सिर्फ विकास के राह पर काम कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ दोनों ही पार्टियां सिर्फ समाज को बांटने का काम कर रही है। बता दें कि केशव ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है, जिसकी वजह से एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बहुमत से आएगी, इसे कोई भी नहीं रोक सकता है।

बताते चलें कि केशव ने कहा कि मायावती और अखिलेश यादव एक साथ आकर भी बीजेपी का बाल भी बांका नहीं कर सकते  हैं, तो हराने की बात तो दूर की है। इसके साथ ही केशव ने यह भी कहा कि बीजेपी सूबे में अच्छा काम कर रही है। यही वजह है कि जनता पूरी तरह से बीजेपी के पक्ष में है, ऐसे में अब बीजेपी को कोई भी नहीं हरा सकता है। साथ ही केशव ने यह भी कहा कि बीजेपी सबका साथ सबका विकास पर जोर दे रही है।

केशव ने आगे कहा कि प्रदेश में बहुत सारे काम अधूरे हैं, जिसे अब बीजेपी की सरकार कर रही है। बीजेपी की सरकार विकास के रास्ते चलते हुए प्रदेश का विकास कर रही है। केशव ने यह भी कहा कि 2019 में बीजेपी यूपी की 80 की 80 सीटें जीतेगी, क्योंकि जनता पीएम मोदी के नेतृत्व पर पूरा भरोसा करती है। इस दौरान अखिलेश यादव पर वार करते हुए केशव ने कहा कि अखिलेश ने सारे काम अधूर छोड़े थे, जिसकी वजह से अब बीजेपी को उनके काम भी पूरे करने पड़ रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *