0

खूबसूरत दुल्हन को देखकर खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया दूल्हा, करने लगा ऐसा काम की फिर हो गया ऐसा

नई दिल्ली – हम अक्सर सुनते रहते हैं कि कहीं दहेज तो कहीं किसी और वजह से हर रोज किसी न किसी की बरात वापस लौट जाती है। लेकिन, सबसे ज्यादा वो मामले सुनने और पढ़ने को मिलते हैं जब दुल्हन या दुल्हे के किसी तीसरे के साथ अफेयर की वजबह से बारात लौट जाया करती है। लेकिन, इस बार हम आपको ऐसा कुछ बताने जा रहे  हैं जो आपने इससे पहले कभी भी नहीं सुना होगा। दरअसल, पूरा मामला दुल्हे द्वारा दुल्हन की सेल्फी लेने की जिद है। शायद आप भी चौंक गये होंगे की अगर कोई दुल्हा अपनी होने वाली दुल्हन के साथ सेल्फी लेना चाहता है तो इसमें क्या बूरा है। तो आइये आपको पूरा मामला बता देते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, एक दूल्हे अपनी खूबसूरत बीवी देखकर कंट्रोल नहीं हुआ। इसके बाद सबके सामने ही दुल्हा अपनी खूबसूरत बीवी के साथ सेल्फी लेने की जिद करने लगा। लेकिन, इसके बाद जो हुआ वो शायद आपने भी पहली बार ही सुना होगा। क्या आप सोच सकते है कि किसी कि शादी सिर्फ इस वजह से न हो सके की दुल्हा अपनी दुल्हन के साथ सेल्फी लेने की जिद कर रहा हो।

लेकिन, हम आपको जो मामला बताने जा रहे हैं उसमें ऐसा ही कुछ हुआ है। दुल्हे द्वारा दुल्हन की सेल्फी लेने की जिद पर बवाल इतना बढ़ गया कि दूल्हे को शादी किये बिना ही बारात वापस लेकर लौट जाना पड़ा। बता दें कि यह अजीब मामला गुजरात के अहमदाबाद का है। जहां एक शादी के लिए मंडप में बैठने से पहले ही दुल्हा सेल्फी लेने की जिद करने लगा। इसके बाद ही बवाल इतना बढ़ गया कि शादी रोक दी गई। तो आइये आपको बताते हैं कि असल में ऐसा क्या हुआ कि एक दुल्हे को सिर्फ सेल्फी की वजह से बिना शादी के बरात लिये वापस लौटना पड़ा।

दुल्हे द्वारा दुल्हन की सेल्फी लेने की जिद पर बवाल इतना बढ़ गया कि शादी के बिना ही बरात वापस लौट गई। बताया जा रहा है कि दुल्हन काफी खूबसूरत थी। इसलिए शादी से पहले दुल्हा उसके साथ एक सेल्फी लेना चाहता था। लेकिन, घरवालो ने मना कर दिया। बस इसी बात पर बवाल इतना बढ़ गया कि शादी नहीं हो सकी। बताया जा रहा है कि सेल्फी के लिए मना करने के बाद दूल्हे ने दुल्हन के पिता की पिटाई भी कर दी।

इस मामले में कन्या पक्ष की ओर से दुल्हे व उसके परिजनों के खिलाफ रामोल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गयी है। बताया जा रहा है कि अहमदाबाद के अमराईवाड़ी क्षेत्र में स्थित हबीब शेठ की चाली में रहने वाली एक लड़की ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह बीकॉम की पढ़ाई कर रही है। उसके घरवालों ने उसकी शादी वस्त्राल निवासी संजय चौहान (24) नामक लड़के से तय की गई थी। शादी के दिन दूल्हा संजय उसके कमरे में आया था और अपने मोबाइल से अलग-अलग स्टाइल में सेल्फी लेने लगा। मना करने पर वह गाली देने लगा। इसके बाद उसने दुल्हन के पिता को थप्पड़ भी मार दिया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *