0

गले में सोने की टाई और पैरों में 32 तोला का सोने के जूते, रईसी ऐसी कि हर कोई रह गया हैरान!

आज के समय में पैसा कमाना बहुत मुश्किल टास्क है. पैसा कमाने की इस रेस में हर कोई भागता नज़र आ रहा है. लेकिन, उनमे से बहुत कम लोग ही ऐसे हैं, जिन्हें उनकी मंजिल मिल पाती है. जहाँ कुछ लोग चाह कर भी पैसा नहीं कमा पाते और पैसा ना होने पर उसकी कीमत अच्छे से समझते हैं. वहीँ कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें पैसे तो मिल जाते हैं, मगर वह अपनी रईसी दुनिया के सामने लाने में जी जान लगा देते हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपकी मुलाक़ात एक ऐसे ही व्यक्ति से करवाने जा रहे हैं, जो इन दिनों अपनी रईसी को लेकर काफी चर्चा बटोर रहा है.

दोस्तो काफी दिनों से इंटरनेट पर सोने से बने जुतो और टाई पहने हुए एक दूल्हे की फ़ोटोज़ बहुत तेजी से वायरल हो रही है.अब आप यह सोच रहे होंगे की दुल्हन के गहनों और पहनावे पर चर्चा और विचार होते तो सुना है, लेकिन दूल्हे के पहनावे मे ऐसा क्या खास है, ओर क्यों उसकी फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर छाई हुई है?तो आपके इन्ही सारे सवालो का जवाब मे आज आपको देने वाला हूँ. दरअसल, इन दिनों पाकिस्तान  का एक दूल्हा अपने अजीबो गरीब पहनावे के कारण इंटरनेट पर लोगो के चर्चा करने का विषय बन चुका है.

दोस्तो आज हम जिस शख्स के बारे मे बात कर रहे है, उसका नाम हाफिज सलमान शाहिद है, जो की लाहौर के एक जाने-माने बिजनेस मैन भी है. हाफ़िज़ इन दिनों सोशल मीडिया का स्टार सेलेब्रिटी बन चुका है. अपने लुक को लेकर हाफ़िज़ काफी फेमस हो रहा है. सूत्रों की माने तो इनका पहनावा इनकी रईसी को साफ़ ज़ाहिर करता है.  चलिए जानते हैं आखिर हाफिज सलमान के ड्रेस की फोटोज इतनी तेजी से इंटरनेट पर वायरल क्यो हो रही है?

सोशल मीडिया और इंटरनेट से जुड़ी खबरों की माने तो हाफ़िज़ सलमान ने 25 लाख तो केवल अपने कपड़ो पर ही खर्च कर दिए हैं, क्योकि वह अपनी शादी को लेकर किसी भी तरह की कोई कमी नही छोड़ना चाहते थे. हाफिज के पड़ोसियों की माने तो हीरे-मोती से बने हुए उनके केवल सुट की कीमत ही करीब 63 हजार रुपये है. अगर हाफिज सलमान की टाई की बात करे तो वह करीब 10 तोले की है, जिसकी कीमत लगभग 5 लाख रुपये के करीब है. गौरतलब है कि हाफ़िज़ सलमान के जुतो का वजन 32 तोला बताया गया है, जिसकी कीमत लगभग 17 लाख रुपये तक है.

जब एक मीडिया रिपोर्टर ने हाफिज से इंटरव्यू के दौरान  पूछा कि आपको ऐसे कपड़े पहनने का शौक क्यो है, तो इसके जवाब  मे हाफ़िज़ सलमान ने बताया कि, ” यह केवल मेरा एक शौक है, जिस तरह लोग सोने की चीज़ों को अपने हाथो मे, सिर पर पहनना पसंद करते है, उसी तरह मे सोने के जूते पहनना पसंद करता हूँ”.  उन्होंने बताया कि वो ऐसा करके जनता को यह संदेश देना चाहते है कि यह सब सिर्फ उनके पैरो की धूल के सामान है, इससे ज्यादा ओर कुछ भी नही.

सोशल मीडिया पर हाफ़िज़ सलमान की फ़ोटोज़ इन दिनों काफी वायरल हो रही है, कुछ लोग फ़ोटोज़ देखकर हैरान हो रहे है, वहीँ अन्य लोग लोग हाफिज के इस पहरावे पर जोक्स करके इसे हसने का जरिया बना रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *