0

‘गे’ था सुष्मिता सेना का ब्वॉयफ्रेंड, जानकर कही थी ऐसी बात नहीं कर पाएंगे यकीन

मुम्बई – पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन 40 की उम्र पार कर चुकी हैं। लेकिन, इस उम्र में भी अभी उन्हें सच्चे जीवन साथी की तलाश है। हालांकि, इस दौरान सुष्मिता के एक दो नहीं बल्कि करीब 10 ब्वॉयफ्रेंड रह चुके हैं। हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि उनका ब्वॉयफ्रेंड ऋतिक भसीन से भी ब्रेकअप हो गया है। सुष्मिता सेन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से हैं जो हमेशा ही अपनी बोल्ड लाइफ के लिए जानी जाती हैं। लेकिन, आपको जानकर हैरानी होगी की एक सुष्मिता सेना का ब्वॉयफ्रेंड गे थी जिसकी सच्चाई जानने के बाद सुष्मिता ने कुछ ऐसी बात कही थी जिसपर शायद ही किसी को यकीन हो।

सुष्मिता सेना का ब्वॉयफ्रेंड गे था

हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड और पॉप स्टार रिकी मार्टिन की एक तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया की थी। इस तस्वीर पर काफी बवाल मचा था। आपको बता दें कि 42 की हो चुकी सुष्मिता की दो बेटियां हैं। सुष्मिता ने इन्हें गोद लिया है। उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। सुष्मिता ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया। इस बारे में खुलासा खुद सुष्मिता ने ही किया है।

दरअसल, सुष्मिता ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘पुरानी फोटो शेयर कर रही हूं। हमारी पहली मुलाकात मेक्सिको में हुई थी। सुष्मिता ने बताया की उस वक्त वो 18 साल की और रिकी 22 के थे। मैं रिकी के लिए बेहद खुश हूं।’ गौरतलब है कि साल 2010 में रिकी ने इस बात का खुलासा किया था कि वो गे हैं। अपने ब्वॉयफ्रेंड के गे होने की बात पर सुष्मिता ने कहा था कि, ‘मैं जानती थी की वो गे हैं। लेकिन, मुझे उस पर गर्व है की उन्होंने ये बात बताने की हिम्मत दिखाई।

10 लोगों के साथ रह चुके हैं सुष्मिता के अफेयर

सुष्मिता सेना का ब्वॉयफ्रेंड गे था। इस बात की जानकारी मिलने के बाद उनका ऐसा जवाब किसी ने नहीं सोचा था। ये बात जब सुष्मिता ने लोगों के सामने कही तो किसी को यकीन नहीं हुआ कि वो एक ऐसे शख्स को डेट कर रही थीं जो गे है। आपको बता दें कि जिस साल ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था उसी साल सुष्मिता ने मिस युनिवर्स का खिताब जीता। हालांकि, सुष्मिता सेन आज तक कुंवारी हैं। हालांकि, सुष्मिता की खूबसूरती में अभी भी कोई कमी नहीं आई है। हालांकि, उनकी शादी को लेकर भी अभी भी सवाल बना हुआ है।

आपको बता दें कि बिजनेसमैन ऋतिक भसीन और सुष्मिता पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब उनका ब्रेकअप हो गया है। सुष्मिता ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, वो जब 16 साल की थीं तब से उन्हें शादी करने का क्रेज है। फिलहाल वो अपनी दोनों बेटियों को वक्त दे रही हैं। इनसे पहले सुष्मिता सेन के ब्वॉयफ्रेंड की लिस्ट में विक्रम भट‌्ट, रणदीप हुड्डा, वसीम अकरम, मुदस्सर अजीज, इम्तियाज खत्री, मानव मेनन, संजय नारंग, सबीर भाटिया और बंटी सहदेव शामिल हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *