0

जांच एजेंसी का दावा: श्रीदेवी की मौत महज एक हादसा नहीं, खुलासे से उडी कपूर खानदान की नींद

श्रीदेवी के मौ*त के इतने दिनों बाद भी सवालों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. अब नई दिल्ली की एक जांच एजेंसी के अनुसार श्रीदेवी की मौ*त महज एक हादसा नहीं है. उनकी मानें तो श्रीदेवी को एक सोची समझी साजिश के तहत मारा गया है. दिल्ली के पूर्व एसपी वेद भूषण की निजी जांच एजेंसी पुलिस सोल्युशन इंडिया ने कहा है कि श्रीदेवी की मौ*त को महज एक हादसे का नाम नहीं दिया जा सकता. उनकी टीम ने दुबई के उस होटल में जाकर छानबीन की जहां ये हादसा हुआ था. बता दें कि 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में श्रीदेवी भगवान को प्यारी हो गयी थी

रविवार को वेद भूषण की जांच एजेंसी ने एक प्रेस कांफ्रेंस रखा था, जहां पर उन्होंने श्रीदेवी की मौ*त को लेकर कई महत्वपूर्ण सवाल उठाये. जांच टीम ने दावा किया है कि जांच में दुबई पुलिस द्वारा लापरवाही बरती गयी है. उन्होंने कहा की दुबई पुलिस ने बहुत लापरवाही से इस केस को हैंडल किया है और बहुत जल्दी ही केस का निष्कर्ष निकाल दिया गया है. वेद भूषण ने संकेत दिए हैं कि वह दोबारा इस केस की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में पिटीशन डाल सकते हैं.

वेद भूषण की मानें तो उनकी टीम ने दुबई के होटल जुमेराह में जाकर दोबारा श्रीदेवी की मौत का सीन री-क्रिएट किया. बता दें कि जुमेराह होटल के रूम नंबर 2201 में श्रीदेवी का पार्थिव शरीर पाया गया था. होटल के बाथरूम में श्रीदेवी का शरीर मिला था. श्रीदेवी का शरीर बाथरूम के बाथ टब में मिला था. टीम ने उस टब की उंचाई और गहराई का भी आंकलन किया. बता दें कि होटल के जिस रूम (2208) में श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मिला था वहां पुलिस सोल्युशन इंडिया की टीम को जाने की इजाजत नहीं दी गई. इसलिए उन्हें रूम नंबर 2208 में जाकर सीन री-क्रिएट करना पड़ा.

बता दें कि श्रीदेवी दुबई अपने परिवार के साथ एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने गई थीं. 20 फरवरी को बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी थी. शादी खत्म होने के बाद जहां पूरा परिवार वापस मुंबई आ गया वहीं श्रीदेवी ने दुबई में कुछ दिन और रुकने का प्लान किया. बोनी कपूर वापस श्रीदेवी को सरप्राइज देने दुबई पहुंचे. दुबई पहुंच कर वह श्रीदेवी के कमरे में गए और उन्हें सरप्राइज दिया. उन्होंने श्रीदेवी को डिनर के लिए तैयार होने के लिए कहा. श्रीदेवी बाथरूम में तैयार होने गईं और करीब 15 मिनट तक बाहर नहीं आयीं. दरवाज़ा तोड़ने पर पता चला कि श्रीदेवी अंदर अचेत अवस्था में बाथटब में गिरी हैं. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृ*त घोषित कर दिया. पोस्टमॉर्टम में आया कि जब श्रीदेवी की मौत हुई वह नशे की हालत में थीं और बाथटब में डूबने की वजह से उनकी मृ*त्यु हुई है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *