नाबालिग से दुष्कर्म का एक और मामला आया सामने, 24 साल के युवक ने किया बलात्कार

कठुआ गैंगरेप का मामला अभी  थमा ही नहीं कि मध्यप्रदेश से एक और मामला सामने आ चुका है। जी हां, मध्यप्रदेश में बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। बच्ची की उम्र 6 साल है। बता दें कि एक बार फिर से देशभर से कुकर्म की खबरे सामने आ रही है। इस तरह की घटनाएं सबको झकझोंर के रख दे रही है। रविवार की रात को युवक ने बच्ची के रेप किया, जिसके बाद पुलिस ने उसे फौरन अरेस्ट कर दिया। इस तरह की घटनाएं समाज पे कंलक पोतने का काम कर रही है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

मामला एमपी के एक गांव का है, जहां ेक युवक ने 6 साल की बच्ची  के साथ रविवार की रात को दुष्कर्म किया। बच्ची के साथ रेप करने वाला युवक कोई और नहीं बल्कि उसका रिश्तेदार ही है। बता दें कि यह सब एक शादी समारोह के दौरान हुआ। जी हां, शादी के माहौल में मां ने अपनी बेटी को एक युवक के साथ सुला दिया था, जिसके बाद जब वो आई तो लड़की खून से लथपथ थी, ऐसे में महिला ने पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत की तो, युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उसके खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज भी कर लिया गया है।

पीड़िता की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही हा, ऐसे में उसे फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका ईलाज चल रहा है। बता दें कि एमपी सरकार ने नाबालिग से रेप की सजा फांसी तय की है, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि क्या एपमी सरकार इस आरोपी को फांसी पर लटकाएगी या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन सवाल तो यही उठता है कि क्या बेटियों  के साथ इसी तरह की जाततीय होती रहेगी?

देशभर में बलात्कार को  लेकर आक्रोश का मौहाल चल रहा है। बता दें कि कठुआ रेप को लेकर प्रदर्शन किये जा रहे हैं। सरकार से आरोपियों को फांसी की मांग की जा रही है। इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रेक कोर्ट में हो, इसकी भी मांग की जा रही है। ऐसे में देशभऱ में इस जघन्य अपराध को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा। कठुआ के पीड़ित परिवार की मांग है कि उन्हें इस मामले में सीबीआई जांच नहीं बल्कि इस मामले की सुनवाई जम्मू कश्मीर से बाहर की जाए है, जिस पर कोर्ट अपना मुहर लगा सकता है, इस मामले में अब सुनवाई 28 अप्रैल को होगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *