0

पत्नी से तलाक के बाद डिंपल गर्ल के साथ कैमरे में कैद हुए रामपाल, तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन रामपाल अपने वाइफ से अलग हो गये। जी हां, उनका और उनकी वाइफ का तलाक हो गया। इसके बाद रामपाल अपनी पुरानी दोस्त के साथ नजर आएं। इन दोनों की दोस्ती काफी गहरी है। दोनों ने काफी फिल्मे एक साथ भी की है। रामपाल यूं तो एक अच्छे एक्टर हैं, पर खुद को वो उस तरह से नहीं निखार पाएं, जैसा वो चाहते होंगे। रामपाल और उनकी वाइफ मेहर काफी टाइम से साथ नहीं रहते थे, लेकिन सोमवार को उनका तलाक हो गया। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

वाइफ से अलग होने के बाद रामपाल अपनी पुरानी दोस्त के साथ एक रेस्तरा में नजर आएं। जहां दोनों की इस मुलाकात को कैमरे में कैद कर लिया गया। जी हां, रामपाल की वो दोस्त बॉलीवुड की डिंपल गर्ल हैं। डिंपल गर्ल यानि प्रीति जिंटा। प्रीति जिंटा हाल ही में अपनी टीम पंजाब को लेकर खूब सुर्खियां में रही। ऐसे में अब जब आईपीएल खत्म हो गया तो डिंपल गर्ल अपने पुराने दोस्त से मिलने के लिए चली गई। अब दो दोस्त मिले और सुर्खियां में न आएं, ये तो हो ही नहीं सकता है।

रामपाल और प्रीति जिंटा ने आखिरी फिल्म दिल है तुम्हारा में साथ नजर आएं थे। ये फिल्म काफी हिट रही थी। आज भी लोग इस फिल्म को बड़े ही चांव से देखते हैं। इस फिल्म में रामपाल, प्रीति के अलावा रेखा भी नजर आई थी। रेखा ने इस फिल्म में प्रीति के सौतेली मां का किरदार निभाया था। रामपाल और प्रीति को एक कपल के रूप में दिखाया गया था। इन दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद की गई थी।

प्रीति ग्रीन एंड रेड नी लेंथ ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही थी, तो वहीं अर्जुन कैजुअल आउटफिट में दिखाई दिए। प्रीति के चेहरे पर स्माइल देखने को मिली, लेकिन अर्जुन के चेहरे पर कोई खास खुशी नहीं दिखाई दी, क्योंकि उनका उनकी पत्नी के साथ तलाक जो हो गया। हाल ही में प्रीति से मिलने अर्जुन यूएस भी गये थे, उस समय भी वो सुर्खियों में थे। हालांकि, इससे पहले इन दोनों के रिश्तों को नया नाम दिया जाए कि दोनों ने सिरे से नकार दिया।

बताया जाता है कि ऋतिक रोशन से तलाक के बाद सुजैन और रामपाल के बीच नजदीकियां बढ़ी थी, लेकिन इसे सिरे से खारिज कर दिया। अब रामपाल का तलाक हो गया है। बता दें कि  रामपाल और मेहर पिछले 20 साल से एक साथ रहते थे, लेकिन अब अचानक से कुछ ऐसा हुआ कि दोनों एक साल से अलग रहे हैं, जिन्हें अब कानूनी तौर पर अलग कर दिया गया है। रामपाल और प्रीति की बात करे तो प्रीति के साथ भी कई बार रामपाल का नाम जोड़ा गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *