0

पीएम का कर्नाटक से वार ‘देश में जहर घोलने वाली पार्टी है कांग्रेस’

पीएम मोदी कर्नाटक में चुनावी रैली कर रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला। पीएम मोदी ने केंद्र सरकार की तमाम योजनाओं को कर्नाटक की  जनता के सामने गिनाया। साथ ही यह भी कहा कि कांग्रेस ने पांच सालोंं तक आपको सिर्फ लूटा है, ऐसे में अब वक्त आ गया है कि कांग्रेस के पापों का हिसाब किया जाए। कर्नाटक चुनाव में बीजेपी अपनी पूरी ताकत झोंकती हुई नजर आ रही है। बीजेपी हर हाल में कर्नाटक को जीतना चाहती है, यही वजह है कि पीएम मोदी के कार्यक्रम को भी बढ़ाया गया है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

कर्नाटक की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने किसानों को पानी नहीं दिया, जबकि आपके पड़ोस में हमारी सरकार ने तरह तरह के योजनाएं चलाई है, ऐसे में कांग्रेस ने किसानों के पानी को भी लूटा, यह सरकार हमेशा सोती ही रहती है। पिछले पांच सालों में इस सरकार ने एक काम भी नहीं किया, बल्कि आपके हिस्से के पैसे और योजनाएं सब इस सरकार ने आंख बंद करके खाया। ऐसे में कर्नाटक की जनता ऐसी सरकार को बाहर फेकेगी, जो स्लीप मोड पे रहती है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज किसानों को यहां पानी की कमी क्यों झेलनी पड़ रही है, क्योंकि इस सरकार ने सोने के अलावा कुछ नहीं किया। बेटियों की सुरक्षा को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि कभी कभी कुछ लोग राक्षसी प्रकृति के होते हैं, जो बच्चियों के साथ बलात्कार करते हैं, लेकिन हमारी सरकार ने दुष्कर्मियों को फांसी पर लटकाने का फैसला किया है, ऐसे में हमारी सरकार बच्चियों की सुरक्षा को लेकर बिल्कुल सजग है, लेकिन इस सरकार ने हमेशा अपनी जेब भरने की कोशिश में ही लगी रही।

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना की बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने इस मुहिम को जोरो शोरो से आगे बढ़ाया लेकिन कांग्रेस राज में बेटा बेटी में फर्क किया जाता था, ऐसे में यह कांग्रेस का एक पाप ही है, जो बेटा बेटियों फर्क करती है, लेकिन हमने इस मुहिम को पूरे देश में चलाया और आज बेटियां भी खुली सांस ले पा रही है, अपने सपनों को छू रही है, लेकिन उन्हें पहले गर्भ में ही मार दिया जाता और ये सरकार सिर्फ सोती ही रहती थी। राहुल गांधी पर वार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राहुल गांधी  तो सोने की  चम्मच वाली मां के बेटे है, उन्हें एक गरीब मां की स्थिति का क्या पता।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *