0

पीएम मोदी का वार ‘वोट बैंक के लिए दलितों को याद करती है कांग्रेस’

कर्नाटक चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी ने सूबे के बीजेपी कार्यकर्ताओं से नमो एप के जरिये बात की। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा। जी हां,  प्रधानमंत्री ने कर्नाटक भाजपा अनुसूचति जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं से  बातचीत की। पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को जीत मंत्र देते हुए सफलता जरूर मिलेगी इसका भी दावा किया। पीएम मोदी कर्नाटक में ताबड़तोड़ रैली करते हुए नजर आएं हैं। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं के मनोबल को भी बढ़ाया, चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कांग्रेस के दलित हितैषी होने के राज से पर्दा हटाया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को सिर्फ दलित चुनाव के समय याद आते हैं। दलितों की सही परवाह कांग्रेस ने कभी की ही नहीं। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस  ने अांबेडकर का सम्मान नहीं किया, उन्हें भारत रत्न नहीं दिलवाया, ऐसे में आप ये कैसे मान सकते हो कि कांग्रेस दलितों की हितैषी है? कार्यकर्ताओं से बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आप घर घर जाईए और केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में सबको बताइए, ताकि जनता को कोई गुमराह न कर सके।

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सभी वर्गों के लिए समर्पित है, ऐसे में बीजेपी का सिर्फ एक ही एजेंडा है कि आखिरी छोर पर बैठे व्यक्ति का कल्याण करना है। लेकिन कांग्रेस सिर्फ देश को बांटती रही है। पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश में कई वर्ग, कई जातियां हैं, लेकिन हम सिर्फ और सिर्फ एक ही रहेंगे, क्योंकि देश की पहचान एकता में है, न कि उसे राजनीतिक फायदों के लिए टुकड़ों में बांट दिया जाए। पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस ने अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने के विषय पर संसद की कार्यवाही तक बाधित की और इन वर्गों को केवल वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया, ऐसे में आपको यह तय करना होगा कि आपके लिए कौन सही।

अपनी सरकार की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने मुद्रा योजना, स्टैंड अप इंडिया जैसी पहले करने के साथ साथ छोटे व्यापारियों के लिए भी बहुत काम किया है। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि इस समय दलितों और आदिवसियों का विकास करना बहुत ही जरूरी है, जिसको लेकर हमारी सरकार काम करती हुई नजर आ रही है। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि आप कार्यकर्ताओं को घर घऱ जाकर हमारी योजनाओं की जानकारी देनी है, ताकि वो इसका सही लाभ उठा सकें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *