0

प्यार में धोखा खाई इन मशहूर अभिनेत्रियों ने की तलाकशुदा मर्दों से शादी, नाम जानकर चौंक जाएंगे

आम जिंदगी में अगर कोई लड़की या महिला किसी तलाकशुदा आदमी से शादी कर ले तो लोग उसे गलत निगाह से देखने लग जाते हैं. उस लड़की के बारे में तरह-तरह की बातें की जाती हैं. लेकिन बॉलीवुड में ये बिल्कुल आम बात है. बॉलीवुड में अगर कोई ऐसा करे तो इसे बिलकुल आम समझा जाता है और इस बात को ज्यादा अहमियत भी नहीं दी जाती. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने तलाकशुदा आदमियों के साथ शादी रचाई है. ऐसा नही है कि इन अभिनेत्रियों के पास काम की कोई कमी थी या फिर वह खूबसूरती में किसी से कम थी. ये अभिनेत्रियां कई सुपर डुपर हिट फिल्में भी दे चुकी हैं और इनका नाम बच्चा-बच्चा जानता है. दरअसल, तलाकशुदा आदमियों से शादी करना इन अभिनेत्रियों की पर्सनल चॉइस थी. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने मशहूर, खूबसूरत और सफल होने के बावजूद शादी के लिए एक तलाकशुदा मर्द को चुना. कौन सी हैं वो अभिनेत्रियां? आईये जानते हैं.

रवीना टंडन

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन का. रवीना टंडन का नाम 90 के दशक में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल है. रवीना के नाम एक से एक सुपरहिट फिल्में दर्ज हैं. एक दौर ऐसा भी था जब चारों तरफ अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर के चर्चे थे. वह अक्षय कुमार के प्यार में बुरी तरह से गिरफ्तार थीं. लेकिन कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आयीं. ब्रेकअप के बाद रवीना डिप्रेशन में चली गईं. रवीना के लिए यह किसी बड़े हादसे से कम नहीं था. उसके बाद वह अक्षय को भुलाकर आगे बढ़ीं और साल 2004 में तलाकशुदा अनिल थडानी से शादी कर ली. बता दें कि रवीना के दो बच्चे हैं जिनका नाम रक्षा थडानी और रणबीर थडानी है.

बिपाशा बासु

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बंगाली बाला बिपाशा बासु का. जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु के अफेयर से कौन नहीं वाकिफ है. कई साल रिलेशनशिप में रहने के बाद कयास लगाये जा रहे थे कि ये कपल जल्द शादी कर सकता है. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और दोनों के ब्रेकअप की खबरें आयीं. बाद में जॉन अब्राहम ने साल 2014 में प्रिया रुंचल से शादी कर ली और बिपाशा ने साल 2016 में तलाकशुदा करण सिंह ग्रोवर से. हालांकि बिपाशा की यह पहली शादी थी लेकिन करण इससे पहले 2 शादी कर चुके थे. करण सिंह ग्रोवर छोटे पर्दे का जाना माना नाम हैं. उनकी पहली शादी टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से हुई थी और दूसरी शादी जेनिफर विंगेट से. दोनों शादी नाकाम होने के बाद उन्होंने अपनी तीसरी शादी बिपाशा बासु से रचाई.

करीना कपूर

करीना कपूर ने भी अपना दिल तलाकशुदा सैफ अली खान पर हार दिया था. लंबे समय से शाहिद कपूर को डेट करने के बाद उन्होंने अभिनेता सैफ अली खान से शादी कर ली. सैफ अली खान की पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह है. जहां अमृता सैफ से उम्र में 12 साल बड़ी थीं वहीं करीना सैफ से उम्र में 20 साल छोटी हैं. आज सैफ और करीना का एक प्यारा सा बेटा है जिनका नाम तैमूर अली खान है. तैमूर की एक झलक पाने के लिए मीडिया पागल रहती है.

शिल्पा शेट्टी

इसके बाद नाम आता है अपने ठुमकों से यूपी बिहार लूटने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का. शिल्पा ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. राज कुंद्रा की शिल्पा से यह दूसरी शादी थी. उनकी पहली शादी मात्र 2 साल तक ही टिकी रही. पहली पत्नी से उनकी एक बेटी है जिनका नाम देलीना कुंद्रा है. वहीं, शिल्पा और राज का एक बेटा है जिनका नाम विआन राज कुंद्रा है.

करिश्मा कपूर

बेबो की तरह लोलो यानी करिश्मा कपूर ने भी तलाकशुदा आदमी संजय कपूर से साल 2003 में शादी रचाई थी. शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थी. उनकी शादी भी ज्यादा टाइम तक नहीं टिक पाई और साल 2016 में दोनों ने तलाक ले लिया. करिश्मा कपूर और संजय कपूर के दो बच्चे हैं जिनका नाम समायरा कपूर और कियान कपूर है. दोनों बच्चे अपनी मां के साथ रहते हैं. आजकल करिश्मा कपूर बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं और कयास लगाये जा रहे हैं कि जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *