0

प्रचार से पहले बीजेपी ने साधा सोनिया पर निशाना, ‘देश को बर्बाद करने वालों की जरूरत नहीं’

कर्नाटक चुनाव में 2 साल बाद प्रचार करने लौंटी सोनिया पर प्रचार से  पहले ही बीजेपी ने जबदस्त हमला बोला है। जी हां, बीजेपी ने सोनिया गांधी पर ट्वीट करते हुए बड़ा बयान दिया है। बता दें कि सोनिया कर्नाटक में आज शाम को प्रचार करने के लिए जाएंगी, जिसके बाद से ही सियासत में बड़ा रूख देखने को मिल रहा है। कर्नाटक चुनाव प्रचार आखिरी पड़ाव पर है, यही वजह है कि पार्टियों के शीर्ष नेता अपनी पूरी जान लगा दे रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

सूबे में चुनावी प्रचार को लेकर अब मामला बहुत ही गरमा गया है। मंगलवार को चुनावी मैदान में कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज नेता चुनावी प्रचार में हिस्सा लेंगे, इससे चुनावी माहौल पूरी तरह से गरम हो गया है। सोनिया की वापसी को लेकर बीजेपी ने ट्वीट करते हुए कहा कि कर्नाटक को उन लोगों की जरूरत नहीं है, जिसने 10 साल देश को  बर्बाद करके रख दिया, ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि सोनिया गांधी कर्नाटक में बीजेपी के इस वार पर पलवार कैसे करती हैं, क्योंकि आज चुनावी मैदान में जुबानी जंग की बौछार देखने को मिलेगी।

‘एंटोनिया माइनो’ के नाम से संबोधित करते हुए भाजपा ने कहा कि आज वो अपना आखिरी किला बचाने के लिए कर्नाटक में हैं, इसके साथ ही बीजेपी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि  डियर मैडम माइनो, कर्नाटक को उस शख्स से सीखने की जरूरत नहीं है जिन्होंने देश के कीमती 10 साल बर्बाद कर दिए। बता दें कि सोनिया पूरे दो साल बाद कर्नाटक में वापसी कर रही है, ऐसे में लाजमी है कि सियासत का रूख काफी बदलता हुआ नजर आएगा। सोनिया बीजापुर मेंं चुनावी रैली करेंगी, जहां पीएम मोदी भी एक जनसभा को संबोधित करते हुए नजर आएंगे।

बताते चलें कि 2016 के बाद पहली बार सोनिया प्रचार के मैदान में है। इस बीच इतने विधानसभा चुनाव हुए, लेकिन सोनिया कहीं नहीं नजर आई, ऐसे में राहुल ने कर्नाटक में सोनिया को इसलिए उतारा है, क्योंकि जब कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनी, तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया थी, ऐसे में सोनिया के पास कई ऐसे दांव होंगे, जो बीजेपी को शिकस्त देने में कांग्रेस की मदद कर सकती है। हालांकि, राहुल गांधी भी आज चुनावी माहौल में दिखाई देंगे, लेकिन राहुल पहले से ही रैलियां करते हुए नजर आ रहे हैं, तो ऐसे में सबकी निगाहें सोनिया की भाषण पे टिकी होंगी। याद दिला दें कि कर्नाटक में वोटिंग 12 मई को है, तो वहीं इसके नतीजें 15 मई को आएंगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *