0

बीजेपी प्रवक्ता का बयान ‘दिन में सपने देखना बंद करें राहुल, 2024 तक सीट खाली नहीं’

कर्नाटक चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भी राहुल का पीएम बनने वाला बयान चर्चा में दिखने वाला है। जी हां, राहुल गांधी के पीएम बनने वाले बयान पर मोदी जी ने तो कहानी सुनाई ही थी, लेकिन बीजेपी प्रवक्ता इस पर टिप्पणी देने से पीछे नहीं हट रहे हैं, जिसकी वजह से यह टिप्पणी दिन ब दिन बढ़ती  ही जा रही है। पीएम मोदी के बाद अब बीजेपी प्रवक्ता हुसैन ने एक बड़ा बयान दिया है। इससे पहले भी बीजेपी के कई प्रवक्ताओं ने बड़ा बयान दिया है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी दिन में सपने देख रहे हैं, जोकि कभी पूरा नहीं होने वाला है। प्रवक्ता ने कहा कि 2024 तक पीएम पद के लिए कोई वेकैंसी नहीं है, जिसकी वजह से राहुल गांधी को दिन में सपने देखने बंद कर देने चाहिए। इससे पहले पीएम मोदी ने राहुल के इस सपने को लेकर एक कहानी सुनाई थी, जिसकी वजह से कांग्रेस पार्टी भले ही नाराज दिख रही हो, लेकिन पीएम मोदी ने भरी सभा में राहुल का मजाक उड़ाया था, जिसके बाद इस मुद्दे को लेकर सियासत गरमा चुकी है।

इससे पहले बीजेपी नेता ने इसे मुंगेरीलाल के सपने करार दिये थे। जी हां, दूरदर्शन पर एक सीरियल आता था, जिसका नाम मुंगेरीलाल के हसीन सपने था। बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल मुंगेरीलाल की तरह हो  गये हैं। बीजेपी नेता धमेंद्र ने कहा कि राहुल गांधी पार्टी और बीजेपी दोनों से ही परेशान हैं, ऐसे में वो पीएम बनने का हसीन सपने देख रहे हैं, लेकिन तमाम बीजेपी नेता यह बार बार कह रहे हैं कि 2024 तक पीएम पद के लिए कोई वेकैंसी नहीं है, ऐसे में राहुल गांधी को इस तरह के सपने देखने बंद कर देने चाहिए।

कर्नाटक से राहुल गांधी ने कहा कि अगर 2019 में कांग्रेस पार्टी सबसे बड़ी पार्टी उभरी तो मैं क्यों नहीं पीएम बनूंगा। साथ ही राहुल ने कहा कि मेरा पीएम बनना या न बनना पूरी तरह से कांग्रेस के प्रदर्शन पर निर्भर करता है, जिसकी वजह से पार्टी को धीरे धीरे मजबूत किया जा रहा है। ऐसे में अब राहुल गांधी ने कहा कि वे इस मिशन के लिए पहले से ही काम करना शुरू कर चुके हैं। उनके कार्यकर्ता कई राज्यों में जनता के मन को बदलने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, जिसके  बाद हमें सफलता जरूर मिलेगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *