0

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोले ‘लड़कियों की शादी छोटी उम्र में करने से रूकेगा लव जिहाद’

मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक ने शनिवार को एक बड़ा बयान दिया, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गये हैं। जी हां, एमपी के विधायक ने लव जिहाद को लेकर विवादित बयान दिया है, जिसकी वजह से एक बार फिर से लव जिहाद पर बहस छिड़ सकती है। एमपी के विधायक ने लव जिहाद को लेकर बच्चियों की शादी छोटी उम्र में करने को लेकर बड़ा बयान दिया है। बता दें कि एमपी के ये विधायक अक्सर विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैंं, जिसकी वजह से बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकती है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

मध्य प्रदेश के आगर-मालवा क्षेत्र से बीजेपी विधायक गोपाल परमार  लव जिहाद को लेकर बड़ा बयान देते हुए  कहा कि लड़कियों पर लव जिहाद का बुखार चढ़ गया है। इसके पीछे की वजह उन्होंने चौंका देने वाली बताई। परमार ने कहा कि जब से सरकार ने लड़कियों की उम्र 18 साल कर दी है शादी के लिए तब से ही लड़कियों पर लव जिहाद का बुखार सवार हो गया है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि गांव में लड़कियों की शादी छोटी उम्र में होती थी, जोकि सही थी, इससे लड़कियां बहकती नहीं थी, लेकिन अब लड़कियां बहकने लगी है। घरवालों से झूठ बोलकर लड़कों के साथ भाग जाती हैं।

बीजेपी विधायक यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि बेटी सबसे ज्यादा मां की बात मानती है, ऐसे में मां को सब बात मालूम होती है कि बेटी क्या कर रही है क्या नहीं कर रही है, जिसकी वजह से सब माताओं बहनों से मेरा आग्रह है कि लव जेहाद के बुखार से सतर्कता बतरने का काम हम सबका है, ताकि बेटियां सुरक्षित रहें। विधायक गोपाल परमार ने आगे कहा कि 18 साल में लड़कियों की शादी को बीमारी है, ऐसे में पुराने परंपरा पर अमल करना चाहिए।

बताते चलें कि परमार ने आगे कहा कि हमें घर में ध्यान ही नहीं है कि हमारी छोरी क्या कर रही है, हमें कह कर जा रही है कि पढ़ने के लिए कोचिंग क्लास जा रही हूं और वह किसी भी लड़के के साथ भाग गई तो हमारी इज्जत के साथ तो खिलवाड़ होता है, जिसकी वजह से अब वक्त आ गया है कि अपनी बेटियों को इतनी छूट न दें, उनसे पूछें कि वो कहां जा रही हैं, क्या कर रही हैं, ताकि हम सब इस लव जिहाद को रोक सके और एक सुरक्षित समाज दें सके।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *