0

वरूण के प्यार में पागल है ये अभिनेत्री, बोलीं ‘उनके साथ ये करना चाहती हूं..’

बॉलीवुड में हाल ही में डेब्यू करने वाले वरूण धवन आज टॉप के स्टार माने जाते हैं। वरूण धवन की दीवानी यूं तो सभी लड़कियां है। लेकिन हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अपने दिल की बात जगजाहिर कर दी। जी हां, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में वरूण धवन को लेकर अपनी फीलिंग को जगजाहिर कर दी। वरूण ने 2012 में डेब्यू किया था। 6 सालों में उन्होंने बॉलीवुड में कमाल की जगह बना ली है। ऐसे में वरूण की एक्टिंग ने उन्हें बॉलीवुड बहुत ही जगह अच्छी जगह दिलाई है।

साल 2102 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म को करण जौहर ने बनाई थी। करण जौहर जिस भी हीरो को लांच करते हैं, उसकी लाइफ हिट हो जाती है। जी हां, करण चुनिंदे एक्ट्रेस को ही लांच करते हैं या उनके साथ फिल्म बनाते हैं। करण की फिल्म रोमांटिक होती है। यही वजह है कि भारत में काफी पसंद की जाती है। आज हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो वरूण पर मरती है।

तेगुलु सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री राशि खन्ना ने एक इंटरव्यू में वरूण के बारे में बात करते हुए अपनी दिल की बात कही। राशि खन्ना ने 2013 में जॉन अब्राहम की फिल्म ‘मद्रास कैफ़े’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, जिसके बाद राशि भी अपनी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री हैं। राशि भी एक से बढ़कर सुपरहिट फिल्मे देती हुई नजर आ रही हैं। राशि देखने में काफी खूबसूरत हैं। हालांकि, वरूण ने अभी राशि को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

वरूण को हग करना चाहती हूं: राशि

हाल ही में राशि ने मीडिया से बात की। इस दौरान राशि से कुछ सवाल पूछे गये, जिनमें से एक यह भी था कि आप किस बॉलीवुड को सबसे अधिक पसंद करती हैं? तो उन्होंने बिना कुछ सोचे जवाब दिया कि वरुण धवन को बेहद पसंद करती हैं। इस दौरान राशि ने यह भी कहा कि मैं उन्हें किस और हग करना चाहती हूं। राशि के इस बयान से बॉलीवुड में तहलका मच गया है। हालांकि, वरूण से अभी इस बारे में किसी ने बात नहीं किया।

बताते चलें कि राशि खन्ना साउथ की शुमार अभिनेत्रियों में से एक है। राशि खन्ना की बातों से साफ जाहिर हो रहा है कि राशि किस हद तक वरूण को पसंद करती हैं। यूं तो वरूण और आलिया की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है, तो ऐसे में वरूण का राशि के साथ जाना कुछ कहा नहीं जा सकता है। बहरहाल, बॉलीवुड की दुनिया में इस तरह की घटनाएं होना आम है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *