0

शादी का झांसा देकर सालो लड़की से बनाता रहा संबंध, किसी और की पत्नी बनी तो उठाया ये खौफनाक कदम

आजकल प्यार का चलन बहुत ही ज्यादा हो गया है। युवा पीढ़ी इसके चंगुल में फंसती ही जा रही है, जिसके बाद यहां से ही शुरूआत होती है अपराध की। जब दो लोग एक साथ प्यार में होते हैं, तो उन्हेंं ये नहीं समझ में आता है कि सामने वाला उन्हें अपना शिकार बना रहा है। प्यार करना बेशक गलत नहीं है, लेकिन इस दौरान इतने भी अंधे न हो जाना कि सामने वाली की करतूतों का भी पता नहीं लगे। प्यार में झांसे की बात तो आपने बहुत ही सुनी होगी, ऐसा ही एक मामला आज हम आपके लिए लाएं है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है। जहां एक लड़के ने चार साल से शादी का झांसा देकर लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाएं। ऐसे में लड़की जब जब उससे शादी की बात करती तब तब वो टाल देता। ऐसे में लड़की शादी उसके घरवालों ने कहीं और तय कर दी। पर आरोप लड़के ने उसे शादी के बाद ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया, जिसके बाद लड़की पूरी तरह से परेशान हो गई। परेशान होकर लड़की ने मामलें की शिकायत पुलिस को कर दी।

पुलिस को शिकायत करते हुए लड़की ने बताया कि उसका प्रेमी उसे पिछले पांच सालों से शादी का सांझा देकर उसके  साथ दुष्कर्म करता रहा, लेकिन जब उसके घरवालों ने उसकी शादी कहीं और करा दी तो लड़के का पागलपन बढ़ गया औऱ वो मुझे ब्लैकमेल करने लगा, जिसकी वजह से मैं काफी परेशान हो गई। बता दें कि लड़की ने खुद ही अपने पति को उस आरोप लड़के के बारे में सबकुछ बता दिया, जिसके बाद उसके पतिन ने भी उसका साथ दिया।

बताते चलें कि इंदौर के शिवपुरी की रहने वाली 31 वर्षीय महिला ने विजयनगर में रहने वाले शशिकांत उर्फ गुड्डू के खिलाफ दुष्कर्म करने और ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज करवाया है। पांच साल से इस लड़के साथ उसका अफेयर था, उसके खिलाफ उसने रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट की माने तो युवक पांच सालों में कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की ने बताया कि उस दौरान वो कई बार उसे होटल में लेकर शारीरिक संबंध बनाता, लेकिन शादी  के लिए इनकार कर दिया।

युवती का कहना है कि मेरी शादी के बाद भी वो मुझे ब्लैकमेल करता रहा, वो मेरे साथ अब भी संबंध बनाना चाहता है, जिसकी वजह से वो काफी परेशान होकर अपने पति को सारी बात बता डाली। युवती का कहना है कि शादी के बाद उसने इस रिश्ते को पूरी तरह से तोड़ दिया था, लेकिन लड़का उसको तंग करता रहा। युवती की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला अपने पति के साथ पुलिस स्टेशन गई थी, जिसके बाद उसने आरोप को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग भी की है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *