0

शादी के 2 दिन पहले तक इस मशहूर अभिनेत्री से इश्क लड़ा रहे थे रैना, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे

मुम्बई – चेन्नई सुपरकिंग्स किंग्स दो साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के ग्यारहवां सीजन में खेल रही है। टीम धोनी की कप्तानी में कमाल का प्रदर्शन कर रही है और प्वाइंट टेबल में नंबर 1 बनी हुई है। चेन्नई के अंतिम चार में पहुंचने के चांस ज्यादा है। आपको बता दें कि धोनी की टीम में इस बार भी कुछ पुराने खिलाड़ी ही खेल रहे हैं। जैसे रैना और जडेजा अभी भी चेन्नई में ही हैं। हालांकि, रैना चोट की वजह से कुछ मैचों से बाहर रहे लेकिन वो फिर से टीम का हिस्सा बन चुके हैं। आपको बता दें कि रैना मैदान से बाहर की अपनी पर्ननल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियो में रहते हैं। सुरेश रैना और श्रुति हासन के अफेयर की खबरे तो आपने भी सुनी ही होगी।

जी हां ये बिल्कुल सच है कि सुरेश रैना शादी से पहले कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को डेट किया करते थे। आपको बता दें कि कमल हासन साउथ के सुपरस्टार माने जाने हैं। वो एक बेहतरीन एक्टर हैं और उनकी फिल्मों को न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी खुब पसंद किया जाता है। कमल हासन की बेटी श्रुति हासन भी साउथ और बॉलीवुड फिल्मों कि एक अच्छी अभिनेत्री मानी जाती हैं।

लेकिन, साल 2013 में सुरेश रैना और श्रुति हासन के अफेयर की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था। इस दौरान कमल हसन की बेटी श्रुति हासन आईपीएल के दौरान अकसर रैना की टीम को चीयर करती स्टेडियम में नजर आती थीं। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई फिर यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गया। बता दें कि श्रुति ने साउथ के बाद बॉलीवुड में भी अपनी खास जगह बनाई है। श्रुति और उनका परिवार अक्सर अपने बोल्ड बयानों के लिए सुर्खियों में रहता है।

गौरतलब है कि रैना से अफेयर से पहले श्रुति का अफेयर ‘रंग दे बसंती’ के ऐक्टर सिद्धार्थ से था। हालांकि, साल 2011 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद श्रुति की लाइफ में रैना की एंट्री हुई थी। बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात उनके दोस्तों के जरिए हुई थी। श्रुति सुरेश रैना को खेलते हुए देखना पसंद करती थी। इसी वजह से वो साल 2013 के आईपीएल सीजन के दौरान रैना का हर मैच देखने स्टेडियम में आती थीं।

भले ही दोनों ने अपने रिलेशन की बात को कभी भी मीडिया के सामने नहीं माना हो। लेकिन, दोनों को कई बार एक साथ बाहर घुमते हुए देखा जाता था। आईपीएल के बाद भी ये दोनों एक दुसरे से मिला करते थे। लेकिन, जैसा की अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स के प्यार का अंजाम होता है वैसा ही अंजाम इस रिश्ते का भी हुआ। किसी वजह से दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

इसके बाद सुरेश रैना ने 3 अप्रैल 2015 को प्रियंका चौधरी से शादी कर ली। रैना अब अपने करियर और परिवार पर फोकस कर रहे हैं। रैना अक्सर अपने परिवार के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। रैना की बेटी का नाम ग्रेसिया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *