शाहरुख का पक्का दुश्मन है ये स्टार, अब उसी से हो गया है बेटी सुहाना खान को प्यार

मुम्बई – शाहरुख खान की बेटी सुहाना, श्री देवी के बेटी जाह्नवी और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ये वो स्टार किड्स हैं जो अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। जाह्ववी अपनी मां श्रीदेवी के निधन के बाद जहां अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों और आईपीएल मैचों में ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच एक खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। खबर सुहाना खान को लेकर है। रिपोर्ट के मुताबिक सुहाना खान शाहिद कपूर को डेट करना चाहती हैं। जी हां, ये बात बिल्कुल सच है। सुहाना खान शाहिद कपूर को डेट करना चाहती हैं जो उनके पिता के दुश्मन हैं।

सेलब्रिटी किड्स में सुहाना इन दिनों काफी सुर्खियों में है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हाल ही में तस्वीरों की वजह से काफी चर्चा में रही हैं। इसी बीच ऐसी खबरे आई हैं कि सुहाना खान खुद से उम्र में दोगुने बड़े एक्टर शाहिद कपूर को डेट करना चाहती हैं। सुहाना खान शाहिद कपूर को डेट करना चाहती हैं। ये सुनकर हर कोई हैरान है। इस बात का खुलासा एक न्यूज वेबसाइट ने किया है।

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान सुहाना खान ने बताया कि वो किस बॉलीवुड एक्टर को सबसे ज्यादा पसंद करती है और किसके साथ डेट पर जाना चाहती हैं। वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड में अपनी क्यूट और बोल्ड स्टाइल के लिए जाने जाने वाले शाहिद कपूर हैं। अब ये बात तो हम सभी जानते हैं कि शाहिद कपूर शादी शुदा हैं। लेकिन, इसके बावाजूद भी उनको लेकर लड़कियों में दिवानगी कम नही है। सुहाना भी उन्हें काफी पसंद करती हैं।

सुहाना का शाहिद को पसंद करने की बात सभी के लिए हैरान करने वाली है। क्योंकि, शाहिद कपूर शाहिद और शाहरुख के बीच प्रियंका चोपड़ा को लेकर थोड़ा बहुत मनमुटाव है। आपको बता दें की एक वक्त था जब प्रियंका और शाहरुख के अफेयर कि खबरे मीडिया में छाई हुई थी। इसके बाद दोनों अलग हो गए। फिर प्रियंका की लाइफ में शाहिद की एंट्री हुई थी। दोनों का अफेयर काफी लंबे समय तक चला था। इस दौरान शाहिद को प्रियंका के घर में भी देखा गया था।

इसी बात को लेकर शाहिद कपूर और शाहरुख के बीच थोड़ा बहुत मनमुटाव है। हालांकि, दोनों के बीच का यह मनमुटाव कभी मीडिया के सामने नहीं आया। क्योंकि, दोनों को कई बार साथ में अवार्ड शो होस्ट करते हुए देखा गया है। सुहाना खान बेहद खूबसूरत हैं और वो जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं। आपको बता दें कि सुहाना के पिता यानि शाहरुख खान कोलकता की टीम के ऑनर हैं। सुहाना को हाल ही में आईपीएल मैच के दौरान अपने पिता शाहरुख खान के साथ देखा गया। खबरों की माने तो सुहाना बॉलीवुड में इंट्री के लिए तैयार हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *