0

शिवसेना का वार ‘कांग्रेस की विचार-धारा पर ही चल पड़ी बीजेपी’

बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना इन दिनों बीजेपी से बगावत पर चल रही है। यही वजह है कि शिवसेना अब बीजेपी के खिलाफ खुलकर बोलने लगी है। शिवसेना बीजेपी पर अब तीखे हमला करती है, जिसकी वजह से शिवसेेना ने आज एक बार फिर से बीजेपी को घेरा है। शिवसेना ने बीजेपी पर कांग्रेस की राह पर चलने का बड़ा आरोप लगाया है। शिवसेना ने अपने मुख्य पत्र सामना में बीजेपी औऱ कांग्रेस की आलोचना करते हुए संपादकीय लिखा है। सामना पत्र में शिवसेना ने बीजेपी को घेरते हुए कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेती हुई नजर आई। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

शिवसेना ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब बीजेपी कांग्रेस की राह पर ही चलती हुई नजर आ रही है। जी हां, शिवसेना ने कहा कि कांग्रेस की तरह जीतना बीजेपी हर हाल में चाहती  है। बीजेपी जीतने के लिए कांग्रेस की तरह कुछ भी कर गुजरने को तैयार है, इसका जीता जागता सबूत चुनाव में फर्जी मतदानों का मिलना है। साथ ही शिवसेना ने आरोप लगाया कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए ईवीएम में भी खराबी करने की कोशिश कर रही है। शिवसेना ने आगे लिखा कि बीजेपी और कांग्रेस में अब कोई फर्क नहीं रह गया है, क्योंकि बीजेपी कांग्रेस की नीतियों को बढ़ावा दे रही है।

बताते चलें कि शिवसेना ने आगे लिखा कि आज कांग्रेस खुद पर बहुत गर्व महसूस कर रही होगी, क्योंकि उसके विचाराधारा को बीजेपी बड़ी ही तेजी से बढ़ा रही है। साथ ही शिवसेना ने आगे कहा कि मोदी जी के भाषण बताते हैं कि वो आज भी कांग्रेस को भारत से भगाना चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस एक विचाराधारा है, जोकि भले ही खत्म होने के कगार पर है, पर उसकी विचाराधारा कभी खत्म नहीं होगी, क्योंकि पीएम मोदी खुद कांग्रेस की विचार-धारा को पूरी दुनिया में फैलाने का काम कर रहे हैं।

सामना में शिवसेना ने लिखा कि अगर कम शब्दों में कहा जाए तो बीजेपी ने कांग्रेस की किसी भी कीमत पर चुनाव जीतने वाली नीति अपना ली है। इसके आगे शिवसेना ने आरोप लगाया कि कांग्रेस भी अपने शासन के दौरान ऐसे कदाचार में शामिल रही थी, ऐसे में इन दोनों पार्टियों ने सत्ता पाने के लिए हर हथकंडे अपनाती है। साथ ही शिवसेना ने कहा कि कर्नाटक ही नहीं, बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव में भी ईवीएम में गडबड़ी को लेकर तैयारियां शुरू कर दी होंगी, ताकि आगामी चुनाव भी वो जीत सके।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *