सूरत का गैंगरेप केस । सूरत में सामने आया कठुआ जैसा रेप केस

सूरत – कठुआ गैंगरेप केस को लेकर इन दिनों पूरे देश में गुस्सा है। हर कोई अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाने की मांग कर रहा है। इसी बीच कठुआ जैसा ही एक और मामला सामने आया है। यह भी एक रेप और फिर मर्डर का केस है। हालांकि, यह मामला गुजरात के सूरत है। लेकिन अभी तक इस मामले में पीड़ित बच्ची की पहचान नहीं हो सकी है। आपको बता दें कि हाल ही में सूरत में एक 9 साल की बच्ची की लाश मिली। पुलिस की जांच में ये बात सामने आई की बच्ची का रेप और मर्डर हुआ है। मामले में पुलिस की तफ्तीश कर रही है लेकिन अभी तक बच्ची की पहचान नही हो सकी है।

सूरत का गैंगरेप केस, बच्ची की पहचान नहीं हो सकी

सूरत का गैंगरेप केस 6 अप्रैल को सामने आया था। लेकिन पुलिस को अभी तक ये मालूम नहीं हो सका है कि बच्ची के परिवार वाले कौन हैं। अभी तक ये भी साफ नहीं हो सका है कि ये बच्ची गुजरात या फिर सूरत की रहने वाली थी या इसे कहीं और से यहां लाया गया था। बच्ची की पहचान करने के लिए पुलिस ने करीब 8 हजार ऐसे बच्चों के फोटो खंगाले हैं जो पुलिस रिकॉर्ड में लापता के तौर पर दर्ज हैं।

पुलिस इस बच्ची को ओडिशा का मानकर जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची की उम्र 9 से 11 साल के बीच है। बता दें कि बच्ची का शव 6 अप्रैल को बरामद किया गया था। पुलिस को अभी बी उसके परिवार के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के बाद गुजरात के सूरत से ये हैवानियत की दिल दहला देने वाली घटना इन दिनों सुर्खियों में है। बच्ची के शरीर पर चोट के 80 निशान हैं जो इस घटना की दर्दनाक सच्चाई बयां कर रहे हैं।

अभी तक बच्ची की पहचान नहीं हो सकी

सूरत का गैंगरेप केस की वजह से पूरे राज्य के लोगों में गुस्सा है और जगह जगह इसका विरोध हो रहा है। पुलिस ने अपनी जांच के बाद भी अभी तक ये पता नहीं लगा सकी है कि बच्ची कौन है। इसलिए पुलिस ने बच्ची के साथ रेप करने वालों की जानकारी देने वाले को इनाम देने की घोषणा भी की है। इस मामले में उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है।

पीड़ित बच्ची की पहचान हो सके इसके लिए पुलिस ने 20,000 रुपये का इनाम रखा है। बच्ची की पहचान के लिए जगह जगह पोस्टर लगवाए गए हैं। लेकिन अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। फरेंसिक जांच में पाया गया है कि बच्ची से रेप किया गया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी गई। बच्ची के शरीर पर चोट के 86 निशान हैं। इस बच्ची के साथ कितनी क्रूरता हुई है इसका पता इस बात से चलता है कि उसके गाल पर आंसू भी सूख गए गए थे। इस मामले को सामने आये 10 दिन हो चुके हैं इसके बाद भी इस बच्ची के बारे में कोई खबर नहीं आई है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *