0

सोनम की शादी के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर, इस दिग्गज को अस्पताल में कराया गया भर्ती

बॉलीवुड की दुनिया को इन दिनों शायद किसी की नजर लग गई है। जी हां, श्रीदेवी की मौत के  बाद से ही बॉलीवुड सदमे से निकलने की कोशिश तो करता है, लेकिन उसी बीच उसे एक और झटका लग जाता है। सोनम की शादी के बाद बॉलीवुड में काफी खुशी का माहौल था, लेकिन ये खुशियां भी सिर्फ चंद दिनों की मेहमान थी। इस खुशियों को भी किसी की नजर लग गई। यही वजह है कि बॉलीवुड में दुखों का पहाड़ टूटता हुआ नजर आ रहा है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन को लेकर बुरी खबर आई है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

पिछले कुछ दिनों से मिथुन लाइमलाइट से दूर रहते हैं। ये तो हम सभी जानते ही हैं। उनकी तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से वो काम पर भी फोकस नहीं कर पा रहे  हैं। ऐसे में  अब उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसकी वजह से बॉलीवुड में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता मिथुन किसी पहचान के मोहताज नहीं है। जब से उन्होंने ब़ॉलीवुड में कदम रखा है, तब से लोग उनके पीछे है। मिथुन के फैन्स उनकी फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं, लेकिन वो काम करने के लिए ठीक नहीं है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से मिथुन पीठ के दर्द की शिकायत से परेशान थें, जिसकी वजह से वो अपनी इस बीमारी का ईलाज करवाने अमेरिका के लॉस एंजेलिस भी गए थें, जहां इन्हें आराम मिल गया था। आराम लगने के बाद मिथुन वापस भारत लौंट आएं। लेकिन इस बीच बताया जा रहा है कि इन दिनों फिर से मिथुन को पीठ में दर्द शुरू हो गया है, ऐसे में उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका ईलाज चल रहा है।

डॉक्टरों का  कहना है कि मिथुन को ठीक होने में वक्त लगेगा। दरअसल, मिथुन की बिमारी काफी गंभीर है, जिसकी वजह से  कि मिथुन को ठीक होने में समय लग सकता है। याद दिला दें किमिथुन को ये  चोट साल 2009 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी थी। बता दें कि शूटिंग के दौरान उन्होंने एक स्टंट किया था जिसमें उन्हें चॉपर से कूदना था, लेकिन खराब टाइमिंग की वजह से वह नीचे गिर गए थे, ऐसे में उन्हें तब से लेकर अब तक कमर में शिकायत रहती है।

बताते चलें कि इसके बाद वो कई टीवी शोज में भी नजर आएं, लेकिन शायद उनकी ये शिकायत कम नहीं हुई। जिसकी वजह से उन्हें एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। माना जा रहा है कि मिथुन अब किसी भी फिल्म की शूंटिग नहीं कर पाएंगे। यही वजह है कि जिस फिल्म को उन्होंने साइन किया था अब खबर ये है कि उसको कोई और करेगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *