0

हंसबलिए की सेट । इस लड़की ने बर्बाद कर दी कपिल की लाइफ

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों काफी चर्चा में रहते हैं। उनकी इस चर्चा की वजह से उनका काम नहीं है, बल्कि काम से उनके मन का भर जाना है। कपिल के काम में पहले वाली लगन नहीं रही है। आपने जरूर सुना होगा कि एक सफल पुरूष के पीछे एक स्त्री का हाथ है, लेकिन आज कपिल की लाइफ में जो कुछ भी हुआ, उसके पीछे भी एक स्त्री का ही हाथ है। मतलब साफ है कि कहावते बदलती रहती हैं, इस पर किसी का जोर या राज नहीं चलता है। कपिल अपनी लाइफ के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं।

दुनिया को हंसाने वाला कपिल अब खुद की लाइफ में दर दर की ठोंकरे खाने को मजबूर है। जी हां, कपिल शर्मा नया शो भी लेकर आये, लेकिन उनकी आदते पुरानी ही रही, जिसकी वजह से उन्हे इस शो को लेकर भी काफी ट्रोल होना पड़ा। दरअसल, नया शो फैमिली पर आधारित था। कपिल चाहते तो शो चल जाता, लेकिन उन पर कामयाबी हावी हो गई थी। कपिल की इस बर्बादी के पीछे एक लड़की का हाथ बताया जा रहा है।

मालूम हो, हाल ही में कपिल ने फिल्म हिचकी के लिए रानी मुखर्जी को काफी इंतजार करवाया। लेकिन आपको बता दें कि अब कपिल शर्मा दिन रात नशे में रहते हैं, इसके पीछे उनका प्यार है। कपिल उस लड़की को नहीं भूला पाएं है, जिसे वो दीपिका से भी ज्यादा प्यार करते थे। कपिल की दिमाग में वो लड़की पूरी तरह से बस चुकी है। ऐसे में अगर ये कहा जाए कि कपिल डिप्रेशन में है, तो गलत नहीं है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो लड़की कौन है, जिसने कपिल की ऐसी हालत की? तो चलिए अब आपको हम उस लड़की से रूबरू कराते हैं।

कपिल औऱ गिन्नी का अफेयर हंसबलिए की सेट से शुरू हुआ। कपिल गिन्नी से बेइंतहा प्यार करते हैं। लेकिन इन दिनों खबरें ये हैं कि कपिल 24 घंटे नशे की हालत में रहता है, जिसकी वजह से वो काम पर फोकस नहीं कर पा रहा है। इतना ही नहीं हिचकी के लिए रानी को इंतजार कराने के बाद जब कपिल को फोन किया गया कि वो कहां है, तो वो पता  चला कि वो अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के पास ही है। कपिल को खूब समझाया गया, लेकिन कपिल के दिमाग से ये लड़की उतर ही नहीं है।

कपिल शर्मा का गिन्नी के लिए प्यार बहुत ही गहरा था। इसके पीछे की वजह ये है कि कपिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने ये लिखा था कि मैंं अपनी पत्नी गिन्नी से दीपिका से भी ज्यादा प्यार करता हूं। जिसके बाद ये माना जा रहा था  कि कपिल ने शादी कर ली है। लेकिन कपिल ने कहा कि मैं अपने फैन्स को सरप्राइज देता रहता हूं, लेकिन गिन्नी के साथ रिश्तो को उन्होंने खुलेआम स्वीकार किया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *